ड्रेसिंग रूम में म्यूजिक नहीं बजा सकेगी टीम इंडिया, सामने आई ये वजह
ड्रेसिंग रूम में म्यूजिक नहीं बजा सकेगी टीम इंडिया, सामने आई ये वजह
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रमंडल खेलों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम, इंग्लैंड के खिलाफ शनिवार से शुरू हो रही तीन मैचों की टी20 श्रृंखला में अपना प्रदर्शन दोहराना चाहेगी। होव में आज भारत-इंग्लैंड महिला टी20 मैच क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के देहांत से प्रभावित नहीं हुआ है और निर्धारित वक़्त पर शुरू होगा। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मेहमान टीम इंडिया को ड्रेसिंग रूम में संगीत बजाने से बचने को कहा गया है, क्योंकि इंग्लैंड अपने सबसे लंबे समय तक सेवा करने वाले सम्राट के देहांत का शोक मना रहा है।

इसके साथ ही कार्यक्रम स्थल पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) का ध्वज भी आधा झुका हुआ रहेगा। बता दें कि हरमनप्रीत कौर की कप्तानी वाली टीम ने गत माह ही राष्ट्रमंडल खेलों में सेमीफाइनल में इंग्लैंड को हराकर सिल्वर मेडल जीता था। टीम के पास यहां गोल्ड मेडल जीतने का चांस था, मगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में मजबूत स्थिति के बाद टीम इंडिया की पारी लड़खड़ा गयी और उसे नौ रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा। 

इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरी विकेटकीपर बल्लेबाज़ यास्तिका भाटिया को बाहर कर किरण प्रभु नवगिरे और डायलन हेमलता जैसी नयी आक्रामक बल्लेबाजों को टीम में जगह दी हैं। टीम सूत्रों के अनुसार, नवगिरे शनिवार के मैच में डेब्यू करने के लिए तैयार है। नगालैंड का प्रतिनिधित्व करने वाली महाराष्ट्र की यह बल्लेबाज इस साल की शुरुआत में सीनियर टी20 ट्रॉफी में अरुणाचल प्रदेश के खिलाफ नाबाद 162 रन बनाकर चर्चाओं में आ गई थी।

ऑस्ट्रेलियाई ODI टीम के कप्तान एरोन फिंच ने किया संन्यास का ऐलान !

'राहुल द्रविड़ का हनीमून पीरियड ख़त्म..', एशिया कप से भारत के बाहर होते ही निशाने पर आए हेड कोच

बेटी दुआ संग सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -