टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही पिच का फंडा बना मुसीबत
टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही पिच का फंडा बना मुसीबत
Share:

भारत और वेस्टइंडीज के बीच ​होने वाले आगामी टेस्ट मैचों की सीरीज अभी शुरू भी नहीं हुई थी, कि एक नया मुद्दा सामने आया है। दोनों ही टीमों के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच को लेकर अब संशय की स्थिति बन रही है। राजकोट में होने वाले इस मैच में पिच को लेकर बातचीत का दौर शुरू हो गया है। 

बाबा ने महिला के शरीर की शुद्धि करवाने के लिए उतरवाए कपडे और फिर..

बीसीसीआई द्वारा राजकोट में होने वाले मैच से पहले पिच क्यूरेटर का भेजा जाना सौराष्ट्र क्रिकेट संघ के पूर्व अधिकारी निरंजन शाह को पसंद नहीं आया है। वहीं उनका कहना है कि राजकोट के जो स्थानीय पिच क्यूरेटर हैं वे पिच का संपूर्ण आंकलन करने में सक्षम हैं और वे अपने काम को बखूवी निभाते हैं। 

वेस्टइंडीज टीम की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, कोच छोड़ सकते हैं टीम

यहां हम आपको बता दें कि इस समय बीसीसीआई के क्यूरेटर दलजीत सिंह और विश्वजीत पडयार हैं जिन्होंने राजकोट में होने वाले मैच में पिच का प्रभार अपने हाथों में लिया है। वहीं बीसीसीआई और स्थानीय क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारीयों को इस तरह की जा रही विवादपूर्ण बातों से आगे की स्थिति का पता लगाने में परेशानी जा रही है। वे ये समझ पाने में असम​​र्थ हैं कि आखिरकार पिच को लेकर क्यों विवाद किया जा रहा है। इसके अलावा जानकारी के अनुसार भारतीय टीम मेनेजमेंट ने आगामी दोनों टेस्ट मैचों में उछाल वाली पिचों की मांग की है।यहां हम आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम को दो टेस्ट मैच खेलने हैं, वहीं अभी इंदौर में होने वाले वनडे मैच पर भी संशय बना हुआ है।  

खबरें और भी

भारतीय टीम से टक्कर लेने आए वेस्टइंडीज खिलाड़ी

जनता ने नहीं दिया साथ, व्यर्थ गया भाजपा का बंद : ममता बनर्जी

बंगाल बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों की तोड़फोड़, ड्राइवर हेलमेट पहनकर चला रहे बस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -