भारतीय टीम से टक्कर लेने आए वेस्टइंडीज खिलाड़ी
भारतीय टीम से टक्कर लेने आए वेस्टइंडीज खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: अक्टूबर माह में होने वाली खिताबी भिड़ंत के लिए कैरेबियाई खिलाड़ी भारत आ पहुंचे हैं। वेस्टइंडीज की टीम अगले पूरे माह भारत दौरे पर रहेगी और अब टीम भी भारतीय जमीन पर अपने पैर रख चुकी है। जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि भारतीय टीम शुक्रवार को एशिया कप का फाइनल मुकाबला खेल रही है और फिर वेस्टइंडीज के साथ होने वाले मैचों के लिए टीम का सिलेक्शन भी होना है। वेस्टइंडीज से होने वाले टेस्ट मैचों के लिए टीम में कुछ खिलाड़ियों का चयन होना अभी बाकी है। 

भारतीय संगीत की दुनिया में शोभा गुर्टू का नाम है अमर

यहां बता दें कि टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी आर अश्विन और ईशांत शर्मा पहले ही चोट के चलते टीम से बाहर तो हैं ही साथ उन पर फिटनेस को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। अब ऐसे में चयनकर्ताओं को अश्विन की जगह यजुवेंद्र चहल को चुनना होगा। वहीं सूत्रों की माने तो चयन समिति स्पिनरों की पसंद पर बहस कर सकती है। यदि अश्विन नहीं खेलते हैं तो टीम मेनेजमेंट का पसंदीदा विकल्प युजवेंद्र चहल होंगे। लेकिन यदि वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले मैचों से पूर्व अश्विन फिट हो जाते हैं। तो फिर चहल को आराम करना पड़ सकता है।

बंगाल बंद के दौरान प्रदर्शनकारियों की तोड़फोड़, ड्राइवर हेलमेट पहनकर चला रहे बस

अक्टूबर से शुरू होने वाली सीरीज में भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों के अलावा पांच वनडे मैच और तीन टी—20 मैच भी होना है। वहीं मैचों के बारे में जानकारी के अनुसार टेस्ट सीरीज का पहला मैच राजकोट और दूसरा हैदराबाद में खेला जाएगा, दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच चार से आठ अक्टूबर तक राजकोट और दूसरा 12 से 16 अक्टूबर तक हैदराबाद में खेला जाएगा। टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमें 21 अक्टूबर से पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलेंगी, वनडे सीरीज का पहला मैच 21 अक्टूबर को गुवाहाटी, दूसरा 24 को इंदौर, तीसरा 27 को पुणे, चौथा 29 को मुंबई और 5वां 1 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में होगा। 

खबरें और भी

ईशांत और अश्विन के फिटनेस टेस्ट पर टिकी सबकी निगाहें

देखिए सुरभी ज्योति की लेटेस्ट इयररिंग्स का कलेक्शन

जनता ने नहीं दिया साथ, व्यर्थ गया भाजपा का बंद : ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -