दबाव में भारतीय शेयर बाज़ार, लेकिन Yes Bank के शेयरों में उछाल जारी
दबाव में भारतीय शेयर बाज़ार, लेकिन Yes Bank के शेयरों में उछाल जारी
Share:

मुंबई: सोमवार को भारी गिरावट के बाद आज फिर भारतीय शेयर मार्केट दबाव में नज़र आ रहा है. गिरावट के साथ खुलने के बाद बाजार उबरने के प्रयास में लगा हुआ है. सुबह 11 बजे सेंसेक्स 50 अंक नीचे था. निफ्टी 10,400 के लगभग पहुंचकर फिर 10430 के ऊपर बना हुआ है. दरअसल, HDFC Bank, Kotak Mahindra Bank और ITC ने मार्केट में दबाव बनाया हुआ है.

मिडकैप शेयरों में भी गिरावट नज़र आ रही है. निफ्टी के रियल्टी, फार्मा, मेटल, आईटी और एफएमसीजी इंडेक्स में 1 फीसदी से अधिक की गिरावट के साथ कामकाज कर रहा है. हालांकि Yes Bank के शेयरों में लगातार दूसरे दिन भी बढ़ोत्तरी जारी है. बुधवार को Yes Bank के शेयर में लगभग 25 फीसदी का उछाल देखने को मिल रहा है. बेलआउट प्लान तैयार होने की खबर शेयर में मजबूती बनी हुई है.

बंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) के 30 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक सेंसेक्स 166.05 अंकों की गिरावट के साथ 35,468.90 पर खुला और 35,261.92 तक लुढ़का. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) के 50 शेयरों पर आधारित संवेदी सूचकांक निफ्टी भी बीते सत्र से गिरावट के साथ 10,334.30 पर खुलने के बाद 10,529.55 तक उछला. आपको बता दें कि कोरोना वायरस और येस बैंक के कारण सोमवार को भी भारतीय शेयर बाजार में कोहराम मच गया था. सेंसेक्स लगभग 2357 अंक तक टूट गया था, वहीं निफ्टी में भी 600 अंकों से अधिक की गिरावट दर्ज की गई.

खुशखबरी: ढाई रुपए तक सस्ता हुआ पेट्रोल, डीजल के दाम में भी बड़ी गिरावट

मुकेश अंबानी के सिर से हटा एशिया के सबसे 'अमीर व्यक्ति' का ताज, इस शख्स ने मारी बाज़ी

भारतीय शेयर बाजार का सबसे काला दिन, 15 महीने के निचले स्तर पर बंद हुआ सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -