गुर्जर आंदोलन के कारण आज भी नहीं चलेंगी इतनी ट्रेनें
गुर्जर आंदोलन के कारण आज भी नहीं चलेंगी इतनी ट्रेनें
Share:

जयपुर : प्रदेश में पिछले कई दिनों से चल रहे गुर्जर आंदोलन ने ट्रेनों का पहिया थाम लिया है। अपनी मांगों को लेकर रेलवे ट्रैक पर आंदोलनकारियों के डटे रहने के कारण दिल्ली-मुंबई वाया कोटा रूट पर ट्रेनों का संचालन ठप हो गया है। कुछ ट्रेनें वाया जयपुर होकर कोटा फिर मुंबई-दिल्ली के बीच आवागमन कर रही थीं, तो बुधवार को यह रूट भी बंद कर दिया गया। बुधवार को इस रूट पर चलने वाली 30 से अधिक लंबी दूरी वाली ट्रेनें रद्द रहीं। 

इस राज्य में थमने का नाम नहीं ले रहा स्वाइन फ्लू से हुई मौतों का सिलसिला

आज भी इन ट्रेनों पर पड़ेगा असर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आंदोलन को देखते हुए गुरूवार व शुक्रवार को भी बड़ी संख्या में ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इससे यात्रियों की परेशानी कम नहीं हो रही है। बुधवार को इस रूट पर चलने वाली 31 ट्रेनें रद्द कर दी गईं। गुरुवार को 25 ट्रेनें रद्द रहेंगी। रेलवे ने शुक्रवार को भी ऐहतियात के तौर पर 9 ट्रेनों को निरस्त करने की घोषण की है। कोहरे के कारण रेल यात्रियों की परेशानी तो पहले से बढ़ी हुई थी, अब रेल ट्रैक पर चल रहे आंदोलन ने भी मुश्किलें बढ़ा दी हैं। 

World Radio Day : आज भी लोगों के लिए बेहद खास है रेडियो..

यह ट्रेने रहेंगी निरस्त 

जानकारी के लिए बता दें बुधवार को बांद्रा-देहरादून एक्सप्रेस, निजामुद्दीन-उदयपुर इंटरसिटी, निजामुद्दीन-कोटा जनशताब्दी, चंडीगढ़-कोचुवेल्ली एक्सप्रेस, मंदसौर-मेरठ लिंक एक्सप्रेस, अगस्त क्रांति राजधानी, कोटा-पटना, नई दिल्ली-इंदौर एक्सप्रेस और राजेंद्र नगर-अजमेर एक्सप्रेस समेत 31 ट्रेनें निरस्त रहीं।

बड़गाम में सेना ने चलाया सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

पुलवामा एनकाउंटर में हिज्बुल का आतंकी ढेर, एक जवान भी शहीद

Toyota की इस कार पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट ऑफर, यह है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -