बैंगलोर को कोचिंग देना चाहता है यह दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज
बैंगलोर को कोचिंग देना चाहता है यह दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज
Share:

बैंगलोर : इंडियन प्रीमियर लीग में अब प्लेऑफ मैचों का दौर शुरू हो जाएगा। शनिवार को बैंगलोर ने भी अपना आखिरी ग्रुप मुकाबला खेला। हर बार की तरह इस बार भी विराट सेना के लिए यह सीजन सही नहीं रहा और टीम प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई।

पीसीबी के इस प्रस्ताव को यूनुस की ना

ऐसी रही बैंगलोर की स्तिथि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टीम की शुरुआत भी काफी खराब रही और विराट की बैंगलोर ने शुरुआत के अपने सभी 6 मैचों में हारकर शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम किया। हालांकि ग्रुप स्टेज के अपने आखिरी मुकाबले में विराट सेना ने घरेलू मैदान में जीत के साथ विदाई ली। उन्होंने हैदराबाद की टीम को हराया। बैंगलोर ने इस सीजन में 14 मैच खेले जिसमें 5 मैच में जीत दर्ज की वहीं एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया। बैंगलोर 11 अंकों के साथ अंक तालिका में आखिरी पायदान पर रही।

अंतिम मुकाबला जीतकर भी आईपीएल से बाहर हुई पंजाब

गिब्स ने जाहिर की कोच बनने की इच्छा 

जानकारी के मुताबिक दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्लेबाज हर्शल गिब्स ने खुद को बैंगलोर का कोच बनने के लिए उपलब्ध बताया है। बैंगलोर ने सीजन के आखिरी मैच में हैदराबाद को चार विकेट से हराया था। इसी जीत के बाद बैंगलोर ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा है कि हम आपके (फैंस) बिना कुछ भी नहीं हैं। इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए हर्शल गिब्स ने टीम का कोच बनने की इच्छा व्यक्त की। हालांकि, बाद में हर्शल गिब्स ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

गौतम के 'गंभीर' जवाब के बाद, अब अफरीदी ने किया पलटवार

युवराज ने इन दो टीमों को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

चहल ने युसूफ पठान को बनाया अपना 100वां शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -