चहल ने युसूफ पठान को बनाया अपना 100वां शिकार
चहल ने युसूफ पठान को बनाया अपना 100वां शिकार
Share:

हैदराबाद : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद को चार विकेट से हराकर आईपीएल से विदा ली। वहीं युजवेंद्र चहल ने युसूफ पठान को आउट करके आईपीएल में 100वां विकेट लेकर बड़ा रिकार्ड अपने नाम कर लिया। जीत के लिए 176 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए आरसीबी ने तीसरे ओवर में शुरूआती तीन विकेट 20 रन पर ही गंवा दिए और प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बार हो चुकी टीम के लिए गुरकीरत और हेटमायेर नायक बनकर उभरे और उमेश यादव ने आखिरी ओवर में मोहम्मद नबी को दो चौके लगाकर टीम को जीत तक पहुंचाया।

अफरीदी ने जावेद को कहा था ओछा इंसान, अब मियांदाद ने दिया करारा जवाब

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उमेश के ही आखिरी ओवर में 28 रन लेकर सनराइजर्स के कप्तान केन विलियमसन ने टीम को सात विकेट पर 175 रन तक पहुंचाया। हेटमायेर ने 47 गेंद में चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 75 रन बनाए जबकि गुरकीरत ने 48 गेंद में 65 रन बनाए जिसमें आठ चौके और एक छक्का शामिल था। विराट कोहली (16) और एबी डिविलियर्स (एक) चल नहीं सके। 

टी20 लीग के लगी सचिन के बेटे अर्जुन की बोली, इस टीम का होंगे हिस्सा

गुप्टिल और साहा के बीच हुई अच्छी साझेदारी  

जानकारी के मुताबिक इस हार के बाद अब सनराइजर्स के 14 मैचों में 12 ही अंक हैं और कोलकाता नाइट राइडर्स के 13 मैचों में 12 अंक है। पहले बल्लेबाजी के लिए भेजी गई सनराइजर्स की शुरूआत तेज रही । मार्टिन गुप्टिल और रिधिमान साहा ने पहले विकेट की साझेदारी में 4.3 ओवर में 46 रन जोड़े । नवदीप सैनी ने साहा को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा। स्कोर में 14 रन जुड़े थे कि 23 गेंद में 30 रन बनाने वाले गुप्टिल को वाशिंगटन सुंदर ने पवेलियन भेजा ।

दिल्ली से मिली हार के बाद राजस्थान की उम्मीदें लगभग समाप्त

अर्धशतक के साथ ही रेयान पराग ने अपने नाम किया यह शानदार रिकॉर्ड

बैंगलोर से हारा हैदराबाद अब और रोचक हुई प्लेऑफ की जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -