अंतिम मुकाबला जीतकर भी आईपीएल से बाहर हुई पंजाब
अंतिम मुकाबला जीतकर भी आईपीएल से बाहर हुई पंजाब
Share:

मोहाली : विस्फोटक बल्लेबाज केएल राहुल (71 रन, 36 गेंद, 7 चौके और 5 छक्के) की तूफानी पारी की बदलौत पंजाब ने रविवार को इंडियन टी-20 लीग के 55वें मुकाबले में चेन्नई को 6 विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ ही आईपीएल के 12वें सीजन से पंजाब का सफर खत्म हुआ। टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। 

गौतम के 'गंभीर' जवाब के बाद, अब अफरीदी ने किया पलटवार

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जवाब में पंजाब ने 4 विकेट खोकर 12 गेंदें शेष रहते ही यह मुकाबला अपने नाम कर लिया। चेन्नई की तरफ से हरभजन सिंह ने तीन, जबकि रविंद्र जडेजा ने 1 विकेट हासिल किए. इस मैच में शानदार पारी खेलने के लिए पंजाब के सलामी बल्लेबाजी केएल राहुल को मैन ऑफ द मैच चुना गया। चेन्नई अंकतालिका में 18 अंकों के साथ शीर्ष पर बरकरार है। चेन्नई को 14 मैचों में से 9 में जीत, जबकि 5 में हार का सामना करना पड़ा। 

युवराज ने इन दो टीमों को बताया विश्व कप का प्रबल दावेदार

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब ने को केएल राहुल और क्रिस गेल की सलामी जोड़ी ने धमाकेदार शुरुआत दिलाई। इस सलामी जोड़ी ने पंजाब के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया। मगर 10.3 ओवर में हरभजन सिंह ने केएल राहुल को इमरान ताहिर के हाथों कैच आउट कराकर पंजाब को पहला झटका दिया।

चहल ने युसूफ पठान को बनाया अपना 100वां शिकार

विराट ने इस तरह बनाया आईपीएल में अपना एक और रिकॉर्ड

IPL 2019 : आज मुंबई के खिलाफ जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी कोलकाता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -