हिट विकेट होते ही रियान पराग ने बना दिया आईपीएल का एक ऐसा रिकॉर्ड
हिट विकेट होते ही रियान पराग ने बना दिया आईपीएल का एक ऐसा रिकॉर्ड
Share:

जयपुर : इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन के 43वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 3 विकेट से हरा दिया। इस मैच में राजस्थान के रियान पराग ने 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 31 गेंद पर 47 रन बनाए। वे आंद्रे रसेल की गेंद पर हिट-विकेट आउट हुए। रियान आईपीएल में हिट विकेट होने वाले 10वें बल्लेबाज और सबसे युवा क्रिकेट हैं।

अब इस इंग्लिश क्रिकेट लीग से जुड़ने जा रहे है रहाणे, मिली अनुमति

ऐसे हुए पराग आउट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रियान से पहले आईपीएल में हिट विकेट होने वाले सबसे युवा क्रिकेटर दीपक हुड्डा थे। दीपक 2016 में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से बल्लेबाजी करते हुए हिट विकेट हुए थे। उस समय उनकी उम्र 21 साल थी। रियान से पहले आईपीएल में नौ बल्लेबाज हिट-विकेट आउट हो चुके हैं। आखिरी बार 2017 में शेलडेन जैक्सन हिट-विकेट हुए थे। 2017 में कोलकाता नाइटराइडर्स के जैक्सन राइजिंग पुणे सुपरजाइंट के खिलाफ मैच में हिट विकेट हुए थे।

रोमांचक दौर में पहुंचा आईपीएल, इन दो स्थानों के लिए छिड़ेगी जंग

पहले भी हुआ है ऐसा 

जानकारी के मुताबिक रियान आईपीएल में हिट विकेट होने वाले राजस्थान रॉयल्स के दूसरे बल्लेबाज हैं। उनसे पहले 2009 में स्वप्निल असनोदकर चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मैच में हिट विकेट आउट हुए थे। उस समय स्वप्निल की उम्र 25 साल थी। सनराइजर्स हैदराबाद के सबसे ज्यादा 3 बल्लेबाज हिट विकेट हुए हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और राजस्थान रॉयल्स के 2-2, जबकि मुंबई इंडियंस, चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के 1-1 बल्लेबाज इस तरह से आउट हुए हैं।

धोनी को आराम देने पर कुछ ऐसा बोले कोच माइक हसी

IPL 2019 : राजस्थान ने किया पलटवार कोलकाता को 3 विकेट से हराया

चेहरे के डार्क स्पॉट को दूर करने के लिए अपनाये आसान तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -