अब इस इंग्लिश क्रिकेट लीग से जुड़ने जा रहे है रहाणे, मिली अनुमति

Apr 26 2019 10:54 AM
अब इस इंग्लिश क्रिकेट लीग से जुड़ने जा रहे है रहाणे, मिली अनुमति

लंदन : विश्व कप क्रिकेट टीम चयन से पहले अजिंक्य रहाणे का नाम भी मीडिया जगत में गूंजने लगा था। माना जा रहा था कि इंडियन टी-20 लीग उनके लिए वर्ल्ड कप का टिकट कटा सकता है, लेकिन खराब खेल ने उनकी आखिरी उम्मीदों को भी झटक दिया। इस तरह रहाणे भारतीय विश्व कप टीम में जगह नहीं बना पाए। अब यह भारतीय बल्लेबाज हैंपशर के साथ खेलने जा रहा है।

एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारतीय धावक पीयू चित्रा ने जीता गोल्ड मेडल

काउंटी मैचों में लेंगे भाग

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भारतीय टेस्ट बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे इंग्लिश काउंटी हैंपशर से जुड़ने वाले पहले भारतीय बन गए हैं और वह मई से जुलाई तक इस टीम की तरफ से आठ काउंटी मैचों में भाग लेंगे। हैंपशर काउंटी ने गुरुवार को अपनी वेबसाइट पर रहाणे को अनुबंधित करने की घोषणा की। वह दक्षिण अफ्रीका के एडेन मार्कराम की जगह लेंगे जो विश्व कप से पहले अपनी राष्ट्रीय टीम से जुड़ेंगे।

जन्मदिन के अवसर पर सचिन को मिला नोटिस का तोहफा

बीसीसीआई का किया आभार व्यक्त 

इसी के साथ रहाणे ने हैंपशर से जुड़ने वाला पहला भारतीय क्रिकेटर बनने पर खुशी व्यक्त की। उन्होंने कहा, ‘मैं हैंपशर की तरफ से खेलने वाला पहला भारतीय बनने को लेकर उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा और हमारी टीम जीत दर्ज करेगी। मैं बीसीसीआई का खेलने की अनुमति देने के लिये आभार व्यक्त करता हूं।

एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप के दूसरे दिन भारत के 5 पहलवानों ने जीते पदक

विश्व कप से पहले बांग्लादेश के इस बल्लेबाज ने बना दिया एक ऐसा रिकॉर्ड

IPL 2019 : आज राजस्थान के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी कोलकाता