रोमांचक दौर में पहुंचा आईपीएल, इन दो स्थानों के लिए छिड़ेगी जंग

Apr 26 2019 10:54 AM
रोमांचक दौर में पहुंचा आईपीएल, इन दो स्थानों के लिए छिड़ेगी जंग

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग का 12वां सीजन प्लेऑफ की तरफ बढ़ रहा है। हर टीम ने अपने कोटे के 14 मैच में से लगभग 10-10 मैच खेल लिए हैं। टूर्नामेंट के शुरुआत में जहां प्लेऑफ की तस्वीर साफ दिख रही थी वहीं टूर्नामेंट के आगे बढ़ने के बाद अब प्लेऑफ के लिए टीमों को अधिक जद्दोजहद करना पड़ रहा है।

एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारतीय धावक पीयू चित्रा ने जीता गोल्ड मेडल

इन दो टीमों की एंट्री तय 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलहाल अभी एक ही टीम है जो प्लेऑफ में जगह बनाने में कामयाब रही है और वो टीम है धोनी की चेन्नई। धोनी सेना ने अभी तक 11 मैच खेले हैं जिनमें उनके 8 जीत के साथ 16 अंक हैं और वो अंक तालिका में नंबर 1 पर हैं। चेन्नई का रन रेट भी +0.091 चेन्नई के अलावा दिल्ली की टीम के भी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अधिक हैं। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली ने अब तक खेले गए 11 मैचों में 7 में जीत दर्ज की है और इस वक्त 14 अंकों और +0.181 के रन रेट के साथ दूसरे पायदान पर बनी है। 

जन्मदिन के अवसर पर सचिन को मिला नोटिस का तोहफा

दो स्थानों के लिए जद्दोजहद 

जानकारी के मुताबिक असली खींचातानी नंबर तीन और नंबर 4 के लिए है। वर्ल्ड कप की वजह से विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने की वजह से कई टीमें कमजोर पड़ गईं हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि मुंबई, हैदराबाद, पंजाब, कोलकाता और बैंगलोर में से कौन सी टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करती है। यहां बैंगलोर के लिए राह इतनी आसान नहीं होगी क्योंकि उसके अंक कम होने के साथ-साथ उसके रन रेट -0.683 भी सबसे खराब है। ऐसे में उसे अपने बचे हुए तीनों मैच में जीत दर्ज करनी होगी और वो भी मजबूत रन रेट के साथ। 

एशियन रेसलिंग चैंपियनशिप के दूसरे दिन भारत के 5 पहलवानों ने जीते पदक

विश्व कप से पहले बांग्लादेश के इस बल्लेबाज ने बना दिया एक ऐसा रिकॉर्ड

IPL 2019 : आज राजस्थान के खिलाफ जीत के इरादे से उतरेगी कोलकाता