आज पंजाब के खिलाफ अपनी पहली जीत टटोलने मैदान पर उतरेगा बैंगलोर

बैंगलोर : लगातार छह हार के बाद विराट कोहली की अगुवाई वाली रायल चैलेंजर्स बेंगलोर आईपीएल में 'करो या मरो' के मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब से खेलेगी जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। आरसीबी के लिए इस सत्र में कुछ भी अनुकूल नहीं रहा। उसे पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने हराया जो उसकी लगातार छठी हार थी।  

आज शाम होगी रोमांचक, जब भिड़ेंगे मुंबई और राजस्थान

ऐसा रहा इससे पहले मुकाबला 

जानकारी के अनुसार विजडन अलमैनैक में लगातार तीसरी बार वर्ष के अग्रणी क्रिकेटर चुने गए कोहली उम्मीद कर रहे होंगे कि आईपीएल में उस प्रदर्शन को दोहरा सकें। अब आरसीबी को प्लेआफ में पहुंचने के लिए सभी आठ मैच जीतने होंगे। आरसीबी बल्ले और गेंद दोनों से नाकाम रही है। उसके गेंदबाजों ने सनराइजर्स हैदराबाद को 232 रन बनाने का मौका दिया जब डेविड वार्नर और जानी बेयरस्टा ने शतक लगाये। इसके बाद टीम 113 रन पर आउट हो गई और उसे 118 रन से पराजय झेलनी पड़ी।  

आखिर क्यों? पूर्व भारतीय कप्तान बिशन सिंह बेदी ने बताया अधिकारियों को डरपोक

नहीं मिल रहा कोहली को साथ 

इसी के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ एबी डिविलियर्स ने 63 और कोहली ने 84 रन बनाये लेकिन आरसीबी के गेंदबाज 205 रन का स्कोर भी नहीं बचा सके। आंद्रे रसेल के 13 गेंद पर 48 रन की मदद से केकेआर ने जीत दर्ज की। दिल्ली के खिलाफ पिछले मैच में कोहली के 33 गेंद में 41 और मोईन अली के 18 गेंद में 32 रन को छोड़कर कोई बल्लेबाज नहीं टिक सका।

धोनी को कुछ इस तरह मिली अंपायर से उलझने की सजा

धोनी की इस हरकत पर जहीर ने कही ऐसी बात

विश्व कप में कोहली के प्रदर्शन को लेकर कुछ ऐसा बोले ब्रेड हॉग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -