पंजाब को हराकर मुंबई ने लगाया जीत का 'चौका'

Apr 11 2019 11:19 AM
पंजाब को हराकर मुंबई ने लगाया जीत का 'चौका'

मुंबई : विस्फोटक बल्लेबाज किरोन पोलार्ड (83) की धमाकेदार पारी की बदौलत मुंबई ने बुधवार को जीत का 'चौका' लगाया। यहां के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में मेजबान मुंबई ने पंजाब को 3 विकेट से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही मुंबई की टीम अंकतालिका में 8 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

इन 11 खिलाड़ियों के साथ पंजाब के खिलाफ मैदान पर उतरेगी मुंबई

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 197 रन बनाए। जवाब में मुंबई ने 7 विकेट खोकर यह मैच 3 विकेट से अपने नाम कर लिया। जोसेप 15 रन बनाकर नाबाद लौटे। कप्तानी पारी खेलने के लिए पोलार्ड को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 31 गेंदों में 10 छक्के और 3 चौके की मदद से 83 रन की धमाकेदार पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 267.74 का था।

कप्तान धोनी ने इस चीज से कर डाली हरभजन और ताहिर की तुलना

बल्लेबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई की शुरुआत तो अच्छी रही, लेकिन पंजाब के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 3.4 ओवर में मेजबान टीम को डेव्यू बल्लेबाज सिद्धेश लाड (15) के रूप में पहला झटका दिया। पहले विकेट के लिए लाड ने डीकॉक के साथ मिलकर 28 रनों की साझेदारी की। इसके बाद युवा गेंदबाज सैम करन ने सूर्यकुमार यादव (21) को स्थानापन्न खिलाड़ी हेनरिक्स के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया।

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने से मजबूत हुआ करियर : बटलर

चेन्नई की लो-स्कोरिंग पिच से नाखुश है कप्तान धोनी

अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात