राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने से मजबूत हुआ करियर : बटलर

Apr 10 2019 11:31 AM
राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने से मजबूत हुआ करियर : बटलर

जयपुर : स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा के करियर में उस समय एक नया मोड़ आ गया था जब महेंद्र सिह धोनी ने उन्हें भारत के लिए पारी की शुरुआत करने को कहा था। रोहित ने उसके बाद से पीछे मुड़कर नहीं देखा। हालांकि रोहित अकेले बल्लेबाज नहीं हैं, जिन्हें पारी की शुरुआत करने का फायदा मिला है।

भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह दिग्गज !

कुछ ऐसा बोले बटलर 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर भी पिछले सीजन में अपनी टीम की तरफ से पारी की शुरुआत करने के बाद से एक प्रभावशाली मैच जिताऊ बल्लेबाज बनकर सामने आए हैं। बटलर ने कहा कि यह वास्तव में सच है कि लीग के अंतिम संस्करण में राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने के बाद से उनका करियर मजबूत हो गया।

कोलकाता को हराकर अंकतालिका के शीर्ष पर पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स

मैंने टीम में लिया आंनद 

इसी के साथ उन्होंने कहा, "यह व्यक्तिगत रूप से एक अविश्वसनीय साल रहा है। मुझे लगता है कि जब मैंने पिछले साल रॉयल्स के साथ शुरुआत की थी, तो मैं ठीक कर रहा था, लेकिन मुझे यह बिल्कुल महसूस नहीं हो रहा था कि मैं वही दिखा रहा हूं जो मैं करने में सक्षम था।" यह पूछे जाने पर कि रॉयल्स में वह क्या चीज है जो उन्हें विशेष बनाता है, बटलर ने कहा, "मैंने वास्तव में राजस्थान टीम में आनंद लिया है। टीम में एक अच्छा माहौल है। यह मेरा चौथा आईपीएल है और मैं मुंबई इंडियंस के साथ पहले दो सीजन में इसका अनुभव ले चूका हूं।

ग्राहम रीड होंगे भारतीय पुरुष हॉकी टीम के नए मुख्य कोच

किस क्रिकेट ग्राउंड पर हो आईपीएल फ़ाइनल, इसे लेकर अब भी बना है संशय

पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड