अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात

Apr 10 2019 11:31 AM
अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात

कोलकाता : अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारत की जीत से स्टार बनकर उभरे कमलेश नागरकोटी के लिए ये कामयाबी महज कुछ दिनों का जश्न साबित हुई। फरवरी 2018 में भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप में जोरदार जीत के बाद पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल और शिवम मावी के साथ कमलेश नागरकोटी का नाम भी खूब सुखियों में रहा था।

भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है यह दिग्गज !

चोट की वजह से है निराश 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नागरकोटी के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें पिछले साल हुई आईपीएल नीलामी में कोलकाता नाइटराइडर्स ने 3.2 करोड़ रुपये की भारी भरकम कीमत में खरीदा था। लेकिन चोट की वजह से नागरकोटी का आईपीएल खेलने का सपना अब तक पूरा नहीं हो सकता है। ये युवा तेज गेंदबाज चोट की वजह से पिछले 14 महीनों से क्रिकेट मैदान से दूर है और आईपीएल का पिछला सीजन ने खेल पाने के बाद नागरकोटी इस सीजन से भी बाहर हो गए थे।

कोलकाता को हराकर अंकतालिका के शीर्ष पर पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स

कुछ ऐसा बोले नागरकोटी 

जानकारी के मुताबिक नागरकोटी इस चोट की वजह से काफी निराश हैं और उन्होंने कहा है, '19 की उम्र में, मुझे तेजी से दौड़ लगानी और गेंदबाजी करनी चाहिए। लेकिन, मैं खेल नहीं रहा हूं, मैं पढ़ नही रहा हूं, चोट की वजह से बाहर हूं, घर से दूर, अकेले खुद से, फिट होने की कोशिश कर रहा हूं, जब मेरे दोस्त आईपीएल और इंडिया-ए के लिए खेल रहे हैं। ये मुश्किल रहा है, इसमें कोई संदेह नहीं है।

ग्राहम रीड होंगे भारतीय पुरुष हॉकी टीम के नए मुख्य कोच

किस क्रिकेट ग्राउंड पर हो आईपीएल फ़ाइनल, इसे लेकर अब भी बना है संशय

पंजाब के खिलाफ वॉर्नर ने बनाया एक ऐसा रिकॉर्ड