इस बल्लेबाज को दिया कप्तान श्रेयस ने जीत का श्रेय

नई दिल्ली : दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने किंग्स इलेवन पंजाब पर पांच विकेट से मिली जीत की नींव रखने के लिए सीनियर बल्लेबाज शिखर धवन की तारीफ की। अय्यर ने मैच के बाद कहा, 'हमें शिखर से अच्छी शुरुआत मिली जिससे बाकी बल्लेबाजों के लिए आसान हो गया। वह हमें अच्छी शुरूआत देता आया है। पावरप्ले में अगर 50 रन बनते हैं तो अच्छे होते हैं और हमने 60 रन बनाये।

वॉर्नर और बेयरस्टो ने फिर रच दी हैदराबाद के लिए जीत की दास्तां

इस तरह निभाई जिम्मेदारी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धवन ने 41 गेंद में 56 रन बनाये जबकि अय्यर 49 गेंद में 58 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्होंने कहा, 'तीन घरेलू मैच हारने के बाद जीतना संतोषजनक रहा। हमने अच्छा खेला। मुझे खुशी है कि अंत तक डटा रहा। शीर्ष चार में से किसी को आखिर तक रहना था। मैने आज वह जिम्मेदारी निभाई और आगे भी जारी रखने की कोशिश करूंगा।

चेन्नई हारी पर धोनी ने इस तरह जीता फैंस का दिल

कुछ ऐसा भी बोले अय्यर 

इसी के साथ अय्यर ने कहा कि कोटला की पिच उनके खिलाड़ियों को रास नहीं आ रही है।  उन्होंने कहा, 'हमारे बल्लेबाज गेंद को बल्ले पर आने देना पसंद करते हैं लेकिन यहां पिच बहुत धीमी है। इस पर टिक जायें तो रन बनेंगे। मैने आज वह जिम्मा उठाया। धवन ने कहा, 'हमारे लिये यह मैच जीतना बहुत अहम था। हम नाकआउट के लिये क्वालीफाई करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि हमें और बेहतर खेलना होगा।

आईपीएल इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीता बैंगलोर

रोमांचक मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम हॉटस्पर को 1-0 से किया पराजित

एशियाई पुरुष वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में चेन्नई ने बनाई जगह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -