रोमांचक मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम हॉटस्पर को 1-0 से किया पराजित

मैनचेस्टर : मौजूदा चैम्पियन मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को यहां इंग्लिश प्रीमियर लीग के 34वें दौर के एक करीबी मैच में टॉटेनहम हॉटस्पर को 1-0 से पराजित किया। जानकारी के अनुसार, इस अहम जीत के बाद सिटी की टीम तालिका में दोबारा पहले स्थान पर पहुंच गई है। सिटी के कुल 86 अंक हैं जबकि दूसरे पायदान पर काबिज लिवरपूल के 85 अंक हैं।

एशियाई पुरुष वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में चेन्नई ने बनाई जगह

तीसरे पायदान पर टॉटेनहम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हार के बाद टॉटेनहम 67 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर मौजूद है। सिटी को यूरोपीय चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में टॉटेनहम के खिलाफ हार झेलनी पड़ी थी, लेकिन इस अहम मुकाबले में वह जीत दर्ज करने में कामयाब रही. अपने घरेलू मैदान पर सिटी ने दमदार शुरुआत की। 

आज बैंगलोर के खिलाफ प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी चेन्नई

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के मुताबिक टॉटेनहम के मुख्य कोच मॉरिसियो पोचेटिनो ने इस मुकाबले पांच खिलाड़ियों को डिफेंस में तैनात किया, लेकिन मजबान टीम ने उसे पांचवें मिनट में ही भेद दिया। पुर्तगाल के फारवर्ड बर्नाडो सिल्वा ने बाईं छोर से क्रॉस दिया जिस पर 18 गज के बॉक्स के अदंर से गोल करते हुए युवा खिलाड़ी फिल फोडन ने अपनी टीम को बढ़त दिला दी। पहले हाफ में पिछड़ने के बाद मेहमान टीम को बराबरी करने के मौके मिले, लेकिन दक्षिण कोरिया के सोन ह्यूंग-मिन और डेनमार्क के क्रिस्टियन ऐरिक्सन गोल करने में कामयाब नहीं हो पाए।

रसेल ने अपने इस साथी खिलाड़ी को दिया पावर हिटिंग का श्रेय

विश्व कप के बाद क्रिकेट की दुनिया को अलविदा कह सकते है यह खिलाड़ी

पहले अश्विन ने किया शिखर को ऐसा इशारा, और फिर....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -