चेन्नई हारी पर धोनी ने इस तरह जीता फैंस का दिल
चेन्नई हारी पर धोनी ने इस तरह जीता फैंस का दिल
Share:

चेन्नई : इंडियन प्रीमियर लीग में महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई को विराट कोहली की बैंगलोर ने एक रन से मात दी। चेन्नई बेशक यह मुकाबला हार गई लेकिन कप्तान माही अपने प्रदर्शन से एक बार फिर फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो गए। धोनी ने इस मैच में 48 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 7 छक्कों की मदद से 84 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। इतना ही नहीं, धोनी ने इंडियन टी-20 लीग के इस सीजन का सबसे लंबा छक्का भी लगाया।

आईपीएल इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीता बैंगलोर

इस तरह लगाया सबसे लम्बा छक्का 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बैंगलोर की तरफ से पारी का आखिरी ओवर फेंकने आए उमेश यादव की पहली ही गेंद पर धोनी ने मिड विकेट के ऊपर से इतना लंबा छक्का मारा कि फैंस के साथ-साथ मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों के भी होश उड़ गए। उमेश यादव के इस आखिरी ओवर में 24 रन पड़े। इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन का यह अब तक का सबसे लंबा छक्का है। 

रोमांचक मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम हॉटस्पर को 1-0 से किया पराजित

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें कि पार्थिव पटेल (53) की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत बैंगलोर ने रविवार को इंडियन टी-20 लीग के 39वें मुकाबले में चेन्नई को 1 रन से हराकर रोमांचक जीत दर्ज की। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए। जवाब मे चेन्नई 8 विकेट खोकर 160 रन ही बना सकी और जीता हुआ मैच हार गई। चेन्नई की तरफ से कप्तान एमएस धोनी ने 48 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्के की मदद से 84 रन की नाबाद पारी खेली। 

एशियाई पुरुष वॉलीबॉल चैम्पियनशिप के क्वार्टर फाइनल में चेन्नई ने बनाई जगह

सुपर संडे में आज सनराइजर्स से होगा नाइट राइडर्स का सामना

आज बैंगलोर के खिलाफ प्लेऑफ में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी चेन्नई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -