वन-डे के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने बहाया पसीना
वन-डे के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने बहाया पसीना
Share:

29 अक्टूबर को भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज का तीसरा मैच है, यह मैच कानपुर में होगा. भारतीय टीम ने अपने पहले मैच में हार के बाद दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया और सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया. कानपुर में होने वाले आखिरी मैच में दोनों टीमों के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिलेगा. भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी जीत के लिए कड़ी मेहनत शुरू कर दी है.

उल्लेखनीय है कि तीसरे वन-डे के लिए भारतीय खिलाड़ी पूरी तैयारी में जुटे है, खिलाड़ी मैदान के साथ ही जिम में भी पसीना बहा रहे है. विराट ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मैच से पहले जिम में जमकर पसीना बहाया. दूसरे वन-डे मैच में शानदार जीत से टीम इंडिया के हौसले बड़ गए है. हार्दिक पंड्या ने भी सभी खिलाड़ियों के साथ जिम में जोर आजमाया. सोशल मिडिया पर भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा गया है कि मैं अपना बेस्ट देने के लिए सब कुछ कुर्बान करने को तैयार हूं. भारतीय टीम अगर इस सीरीज को जीतती है तो वह घर में लगातार सातवीं सीरीज जीतेगी. वहीं अगर न्यूजीलैंड इस श्रंखला को जीतती है तो वह भारत में चार दशक बाद कोई सीरीज जीतेगी.

बता दे कि दोनों ही टीम कानपूर में होने वाले मैच के लिए काफी मेहनल कर रही है, भारत को यह सीरीज जितने के लिए शानदार पारी खेलनी होगी.

विराट और अपनी शादी के बारे में अनुष्का ने किया ये खुलासा

विराट कोहली फोर्ब्स की सूची में 7वें स्थान पर

अफरीदी के फाउंडेशन में दिया इन क्रिकेटर्स ने समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -