भारतीय खिलाड़ियों ने दूसरे खिलाड़ियों के खेल का आनंद लिया
भारतीय खिलाड़ियों ने दूसरे खिलाड़ियों के खेल का आनंद लिया
Share:

भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज के लिए दोनों टीम कोलकाता पहुंच गयी है, दोनों टीमों का कोलकाता में जोरदार स्वागत किया गया. खिलाड़ियों को गुलाब के फूल और भगवा गमछा दिया गया. 29 अक्टूबर को होने वाले मैच के लिए भारतीय खिलाड़ी अपने आप को आराम दे रहे है. भारतीय खिलाड़ी तीसरे वन-डे के लिए अभी मैदान में प्रेक्टिस नहीं कर रहे है, जिससे वो रिलेक्स हो सके. भारत ने वन-डे के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया था. भारत-न्यूजीलैंड वन-डे सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है.

उल्लेखनीय है कि भारतीय खिलाड़ियों ने दूसरे खिलाड़ियों के खेल का लुत्फ उठाया, धोनी और विराट सहित पूरी भारतीय टीम कोलकाता में होने वाले तीसरे वन-डे के लिए पूरी तरह से तैयार है. क्रिकेट प्रेक्टिस से खिलाड़ियों ने अभी दूरी बनाई है, ताकि वन-डे मैच में पूरी तैयारी से उतर सके. बीसीसीआई ने एक ट्वीट किया, जिसमें विराट कोहली और महेन्द्र सिंह धोनी स्नूकर खेलते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे ट्वीट में कोहली और टीम के बाकी खिलाड़ी, जिसमें हार्दिक पांड्या, युजवेन्द्र चहल, और मनीष पांडे जिम में एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं.

बता दे कि तीन मैचों की वन-डे सीरीज में भारत को धुरन्धर पारी खेलनी होगी क्योकि न्यूजीलैंड टीम भी एक मजबूत टीम है. हालांकि भारतीय क्रिकेटरों ने तीसरे वन-डे के लिए अपनी रणनीति बना ली है. भारतीय खिलाड़ी जिम में भी पसीना नजर बहाते आए है.

अफरीदी के फाउंडेशन में दिया इन क्रिकेटर्स ने समर्थन

शाहिद अफरीदी ने किया हरभज सिंह का शुक्रिया

विराट कोहली फोर्ब्स की सूची में 7वें स्थान पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -