शिखर धवन को मिली बड़ी राहत...
शिखर धवन को मिली बड़ी राहत...
Share:

भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपनी पत्नी की देखभाल करने के लिए आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही मौजूदा सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. टीम इंडिया के इस ओपनर बल्लेबाज को नवरात्रों में बड़ी राहत मिली है. इस बड़ी राहत को मिलने के बाद शिखर धवन ने भगवान का शुक्रिया अदा किया.

शिखर धवन ने टि्वटर पर ट्वीट किया कि, 'भगवान के आशीर्वाद से मेरी पत्नी की सर्जरी सफल हो गई है. उनकी सेहत में अब सुधार आ रहा है. धन्यवाद सभी की प्रार्थनाओं और दुआओं का.' इस ट्वीट में उन्होंने गुरु गोविंद सिंह और माँ शेरा वाली की भी तस्वीर साझा की. बता दें कि शिखर धवन अपने परिवार से काफी जुड़े रहते हैं. वह अक्सर अपने बच्चों और पत्नी संग तस्वीरें टि्वटर पर साझा करते रहते हैं.

पत्नी की तबीयत खराब होने के बाद उन्होंने टीम इंडिया से अपना नाम वापिस ले लिया था. जिसके बाद उन्होंने टि्वटर पर अपनी पत्नी संग तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि वह अपनी पत्नी की देखभाल करना चाहते हैं और उनकी सेहत में सुधार के लिए आप सभी की दुआओं की जरूरत है. शिखर धवन वनडे के लिए टीम इंडिया का हिस्सा नहीं है. अगर उनकी पत्नी की तबीयत ठीक रही तो वह टी-20 मैचों के लिए टीम में खेलने के लिए हामी भर सकते हैं. जिसके बाद एक बार दोबारा गब्बर यानि शिखर धवन का जलवा मैदान पर प्रशंसकों को देखने को मिल सकेगा.

ऑस्ट्रेलिया की लगातार हार से गुस्सैल 'डीन जोन्स' ने तोड़े टीवी-लैपटॉप

IPL (2018) : धोनी पर लग सकती है सबसे बड़ी बोली

विराट बने वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले छठवें भारतीय बल्लेबाज

इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले कुछ मैच जीतना चाहते है स्मिथ

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -