इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले कुछ मैच जीतना चाहते है स्मिथ
इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले कुछ मैच जीतना चाहते है स्मिथ
Share:

भारत दौरे पर आई ऑस्ट्रेलिया टीम अभी पांच वनडे मैचों की सीरीज खेल रही है. जिसमे वे 3 -0 से पिछड़ते हुए सीरीज गंवा चुकी है. ऑस्ट्रेलिया टीम ने तीनो मैच लगातार हारे है. इस लगातार हार को कप्तान स्टीव स्मिथ ने बेहद साधारण करार दिया है. उनका कहना है कि इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले कुछ मैच जीतना चाहते हैं भले ही वह किसी भी प्रारूप में हों.

ऑस्ट्रेलिया पांच वनडे मैचों की सीरीज तो हार चूका है बचे दो मैचों में उनके पास अच्छा मौका है जीतने का, क्योकि भारत सीरीज जीत चूका है तो टीम में कुछ बदलाव कर सकता है. जिसका फायदा ऑस्ट्रेलिया टीम उठा सकती है. क्योंकि अंतिम दो वनडे भारत के लिए औपचारिकता मात्र है. हालांकि भारत को उसी की धरती पर हराना मुश्किल काम है. ऑस्ट्रेलिया ने अभीतक अपनी ख्याति के मुताबिक खेल नहीं खेला है. पहले तीन मैच हारने के कारण सीरीज गंवा चुका है.

स्मिथ ने तीसरे वनडे मैच के बाद कहा, 'यहां सीरीज गंवाना एशेज के लिए चिंता का विषय नहीं है क्योंकि यह अलग प्रारूप है, लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो मैं प्रत्येक प्रारूप में कुछ मैच जीतना पसंद करूंगा. हमारे परिणाम अच्छे नहीं रहे हैं और हमें इसे बदलने की जरूरत है.' 'हारकर बहुत बुरा लगता है विशेषकर, जबकि स्कोर 3-0 हो और अभी हम तीन मैच हार चुके हैं. हमें अगले दो मैचों में खुद को प्रेरित करना होगा, हमें मैच जीतने शुरू करने होंगे. मुझे लगता है कि हमने विदेशों में जो पिछले 15 मैच खेले उनमें से 13 में हम हारे जबकि दो का परिणाम नहीं निकला, यह बेहद साधारण प्रदर्शन है. यह ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है. हमें परिणाम अपने पक्ष में करने होंगे, हमें कुछ मैच जरूर जीतने होंगे'

इंदौर वनडे में भारत ने बनाए कई कमाल के रिकॉर्ड

अंतिम दो वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान

भारत के इस खिलाडी ने की माइकल क्लार्क से टीम में वापसी की अपील

दिलीप ट्रॉफी के फाइनल में बना ये अनोखा रिकॉर्ड...

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -