ऑस्ट्रेलिया की लगातार हार से गुस्सैल 'डीन जोन्स' ने तोड़े टीवी-लैपटॉप
ऑस्ट्रेलिया की लगातार हार से गुस्सैल 'डीन जोन्स' ने तोड़े टीवी-लैपटॉप
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही पांच वनडे मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया टीम 0 -3 से पिछड़ रही है. इस प्रकार ऑस्ट्रेलिया यह सीरीज खो चूका है. लगातार तीन हार के कारण ऑस्ट्रेलिया टीम के प्रशंसक काफी नाराज है, प्रशंसकों के साथ-साथ पूर्व कंगारू क्रिकेटर भी अपनी टीम के इस बुरे प्रदर्शन से बेहद नाराज हैं. ओस्ट्रेलिया की कमेंट्री टीम में शामिल डीन जोन्स और ब्रैड हॉग तो इतने नाराज हो गए कि वो अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाए और टीवी, लैपटॉप और कंप्यूटर तोड़ डाले.

भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अपराजय बढ़त हासिल कर ली है. अंतिम दो वनडे मैचों में भी ऑस्ट्रेलिया के सामने काफी मुश्किल होगा भारत को हराना. एक ओर भारत दोनों मैचों को जीत कर अधिक अंक बटोरना चाहेगा ताकि अधिक समय तक नंबर एक की पोजीशन उसी के पास रहे, दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया अपनी साख बचाने के इरादे से मैदान में उतरेगा.

ऑस्ट्रेलिया टीम का विदेशी धरती पर पिछले 13 मैचों में काफी ख़राब रिकार्ड रहा है, अबतक 13 में से 11 वनडे हार चुकी है, जबकि दो मैच बारिश की वजह से बे नतीजा रहे. टीम इंडिया के खिलाफ वनडे सीरीज गंवाने के बाद ऑस्ट्रेलिया को एक और झटका लगा है. तीसरे वनडे के दौरान अपनी उंगली तुड़वा बैठे उसके लेफ्ट आर्म स्पिनर एश्टन एगर सीरीज से बाहर हो गए हैं.

IPL (2018) : धोनी पर लग सकती है सबसे बड़ी बोली

विराट बने वनडे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले छठवें भारतीय बल्लेबाज

इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज से पहले कुछ मैच जीतना चाहते है स्मिथ

इंदौर वनडे में भारत ने बनाए कई कमाल के रिकॉर्ड

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -