भारतीय ओलंपिक निशानेबाजी टीम ओलंपिक से पहले बना रही है ये खास योजना
भारतीय ओलंपिक निशानेबाजी टीम ओलंपिक से पहले बना रही है ये खास योजना
Share:

टोक्यो ओलंपिक: भारतीय निशानेबाज पहले ही टोक्यो पहुंच चुके हैं और अब ओलंपिक शुरू होने से पहले पहले प्रशिक्षण सत्र की योजना बना रहे हैं। भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (NRAI) ने कहा कि 15 एथलीटों सहित निशानेबाजी दल, हारुमी तट जिले के खेल गांव में पहुंचने के बाद "अपने-अपने आवास में अच्छी तरह से बस गए हैं"। सीनियर राइफल शूटर संजीव राजपूत ने कहा- "राइफल टीम ने अभ्यास के लिए जाने के लिए सुबह 6.55 बजे के लिए एक बस बुक की है।"

उन्होंने संकेत दिया कि वे सोमवार को असका शूटिंग रेंज में अपना पहला प्रशिक्षण सत्र से गुजरेंगे। स्थिति के बारे में अधिक जानकारी देते हुए राष्ट्रीय राइफल कोच दीपाली देशपांडे ने कहा, "टीम गांव में अच्छी तरह से बस गई है। माहौल अच्छा है और हम लंबी यात्रा के बाद कुछ जरूरी आराम का आनंद ले रहे हैं। हम सोमवार से प्रशिक्षण शुरू करने की उम्मीद करते हैं।" भारतीय पक्ष के निशानेबाजों ने भोजन की व्यवस्था पर प्रसन्नता व्यक्त की। इसके अलावा, उन्होंने कहा, "मास्क पहनने के अलावा, किसी भी एथलीट के लिए गांव के अंदर आंदोलन पर कोई प्रतिबंध नहीं है।"

पिस्टल कोच रौनक पंडित ने कहा, "सब कुछ अच्छी तरह से ख्याल रखा जा रहा है। भोजन और अन्य सुविधाएं अच्छी हैं और हम प्रोटोकॉल के साथ काफी सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। भारत सरकार और आईओए (भारतीय ओलंपिक समिति) सभी के लिए हाथ में हैं। मुद्दे।" IOA ने एथलीटों को फोन, जूते और ईयरबड जैसे उपहार दिए हैं। ओलंपिक 23 जुलाई से 8 अगस्त तक शुरू होने वाले हैं, जिसमें शूटिंग कार्यक्रम उद्घाटन समारोह के एक दिन बाद शुरू होंगे और फालतू के पहले 10 दिनों को कवर करेंगे, जो दर्शकों के बिना कोविड-19 महामारी के कारण आयोजित किया जाएगा।

लखनऊ यूनिवर्सिटी के व्हाट्सएप स्टडी ग्रुप में लीक हुआ अश्लील सन्देश

मुंबई में आज से शुरू होने जा रही है लोकल ट्रैन सुविधा

आखिर क्या है 'पेगासस' स्पाइवेयर ? जो आपके व्हाट्सएप्प तक को कर सकता है हैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -