इंडियन नेवी और NCB का समंदर में बड़ा ऑपरेशन, पाकिस्तानी नाव से 200 KG हेरोइन जब्त
इंडियन नेवी और NCB का समंदर में बड़ा ऑपरेशन, पाकिस्तानी नाव से 200 KG हेरोइन जब्त
Share:

कोच्चि: इंडियन नेवी और एनसीबी को समंदर में संयुक्त ऑपरेशन के दौरान बड़ी कामयाबी मिली है। जी दरअसल कोच्चि के तट के पास समंदर में एक पाकिस्तानी नाव से 200 किलोग्राम हेरोइन बरामद किया गया है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपये में बताई जा रही है। केवल यही नहीं बल्कि एजेंसी ने 6 विदेशी नागरिकों को भी गिरफ्तार किया गया है। खबरों के अनुसार एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने यह दावा किया है कि पकड़ी गई पाकिस्तानी बोट से जब्त 200 किलोग्राम हेरोइन की कीमत 2000 करोड़ रुपए है। वहीं अगर हम सूत्रों की मानें तो गिरफ्तार नागरिक पाकिस्तानी हो सकते हैं, जिसकी पुष्टि के लिए जांच जारी है।

जी दरअसल पुलिस ने बताया कि स्वापक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) और भारतीय नौसेना के संयुक्त अभियान में यह मादक पदार्थ जब्त किया गया। इसी के साथ ड्रग्स माफियाओं के खिलाफ एनसीबी ने गुजरात के जामनगर से लेकर मुंबई में भी एक्शन लिया है। आपको बता दें कि एनसीबी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि एजेंसी ने लगभग 120 करोड़ रुपये मूल्य के 60 किलोग्राम उच्च गुणवत्ता वाले मेफेड्रोन (एमडी) को जब्त किया है और सिंडिकेट का भंडाफोड़ किया और कई शहरों से किंगपिन सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया।

इसी के साथ एनसीबी के डीडीजी एसके सिंह ने कहा कि, 'जामनगर में गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक की पहचान सोहेल गफ्फार के रूप में हुई है, जो 2016-18 तक एयर इंडिया में पायलट था। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दोनों बरामदगी में एक समान संबंध है। कुल जब्त (60 किलोग्राम) एमडी ड्रग का मूल्य लगभग 120 करोड़ है।' इसके अलावा उन्होंने आगे यह भी कहा कि, 'एक इनपुट के आधार पर कार्रवाई करते हुए एनसीबी ने मुंबई के एक गोदाम में छुपाकर रखी करीब 50 किलो एमडी ड्रग्स बरामद की है। गिरोह के सरगना समेत दो लोग गिरफ्तार गिरफ्तार किए गए हैं और वे दोनों आरोपी मुंबई के हैं।'

आखिर ऑटो चालक कैसे बना ड्राइवर से CEO

अडल्ट सीन देते-देते असली में इतना खो गए थे रेखा और ओम पुरी कि टूट गई थी कुर्सी!

इस एक्टर को सरेआम खींचकर ले जाने लगीं ये 2 एक्ट्रेस, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -