पीएम मोदी को IMA का पत्र, कहा- डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए उठाएं कदम
पीएम मोदी को IMA का पत्र, कहा- डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए उठाएं कदम
Share:

नई दिल्ली: इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) ने सोमवार को पीएम मोदी को चिट्ठी लिख कर चिकित्सकों पर हो रहे हमलों का मुद्दा उठाया है और पीएम मोदी से दखल देने की मांग की है. इसके साथ ही IMA ने अपने पत्र में पीएम मोदी से डॉक्टरों को सुरक्षित वातावरण में काम करने और उनको सुरक्षा देने की मांग की है, जिससे डॉक्टर बगैर किसी डर के अपने काम को कर सकें. IMA ने अपने पत्र में कोविड महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह न कर रहे डॉक्टरों पर लग रहे आरोपों का उल्लेख किया है और इस पर पीएम मोदी से कार्रवाई करने की अपील की है.

दरअसल, एलोपैथी और एलोपैथिक डॉक्टरों के खिलाफ योग गुरु बाबा रामदेव ने आपत्तिजनक बयान दिया था, हालांकि बाद में बाबा रामदेव ने अपना बयान वापस ले लिया था, किन्तु IMA की नाराजगी अभी तक कम नहीं हुई है, यही कारण है कि आयुर्वेद और एलोपैथी के बीच चल रहा विवाद अब पीएम नरेंद्र मोदी की दहलीज तक पहुंच गया है. IMA ने पत्र में कहा है कि गलत बयान बाजी के कारण लोगों का डॉक्टरों से भरोसा उठ रहा है. टीकाकरण को लेकर गलतफहमियां और दुष्प्रचार किए जा रहे हैं, जिसका लोगों पर गलत प्रभाव पड़ेगा.

IMA ने पीएम मोदी को लिखे पत्र में कहा है कि जो डॉक्टर कोरोना वायरस महामारी की शुरुआत से अब तक अपनी जान की परवाह किए बगैर डटे रहे हैं, उन पर आरोप लगाना अनुचित है, कोरोना के कारण डॉक्टरों ने लाखों मरीजों की जान बचाई है. इसलिए अब पीएम मोदी को इन आरोपों पर एक्शन लेने की आवश्यकता है.

'न हिंदी न हिन्दू न हिंदुस्तान, बनके रहेगा खालिस्तान..', भारत विरोधी नारों के साथ जलाया गया तिरंगा, Video

ये बड़ा सरकारी बैंक भी हो सकता है प्राइवेट, सरकार कर रही विचार

डोमनिका कोर्ट में बोला भगोड़ा मेहुल चौकसी- में भागा नहीं था, इलाज के लिए अमेरिका गया था..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -