भारतीय शख्स ने रुसी लड़की पर फ़ेंका तेजाब
भारतीय शख्स ने रुसी लड़की पर फ़ेंका तेजाब
Share:

वाराणसी: बनारस में एक रुसी लड़की पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. यूपी के बनारस में एक रुसी लड़की जिसका नाम दरया प्रोकिना है वह बनारस घूमने आई थी व यहां पर वह एक भारतीय शख्स के साथ लिव इन रिलेशन में थी. पुलिस के मुताबिक यहां कुछ महीने से वह सिद्धार्थ श्रीवास्तव नाम के एक शख्स के साथ लिव-इन में रहने लगी। लेकिन हाल ही में दरया प्रोकिना ने पुनः रूस लौटने का फैसला किया। इससे सिद्धार्थ श्रीवास्तव काफी नाराज हो गया व उसने दरया प्रोकिना पर तेजाब फेंक दिया। इस वारदात की जानकारी जब उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पता चली तो उन्होंने इस रुसी महिला का मुफ्त में इलाज करने का आदेश दिया.

अभी रुसी लड़की दरया प्रोकिना का बीएचयू हाॅस्पिटल के इमरजेंसी वार्ड में इलाज चल रहा है। उसके चेहरे और कंधे का कुछ हिस्‍सा जल गया है। यह घटना वाराणसी के लंका थाना इलाके की में घटित हुई है। यहां प्लॉट नंबर-37 में 28 साल की दरया प्रोकिना पेइंग गेस्ट के तौर पर रहती है. तथा संगीत सिखने के लिए यहां पर रहने लगी थी. व इसी दरमियान दरया प्रोकिना की दोस्ती सिद्धार्थ श्रीवास्तव से हुई व दोनों लिव-इन में रहने लगे.

जब सिद्धार्थ को यह बात पता चली की दरया प्रोकिना ने 18 नवंबर को फ्लाइट की टिकट रूस जाने के लिए कर ली थी तो वह आगबबूला हो गया व उसने शुक्रवार की सुबह को दरया प्रोकिना पर केमिकल डाल दिया। तथा एसिड फेंकने के बाद सिद्धार्थ वहां से फरार हो गया. सिद्धार्थ की माँ दरया प्रोकिना को तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुंची पुलिस इस मामले में सिद्धार्थ के पिता व भाई से पूछताछ कर रही है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -