भारतीय IAS और IPS अधिकारी अलकायदा के निशाने पर

दिल्ली: भारत में आंतकवाद धीरे-धीरे अपनी पैर पसार रहा है. यहाँ आतंकी संगठन अल-कायदा मुस्लिम युवाओं को देश के खिलाफ जिहाद के लिए उकसा रहा है अल-कायदा उन्हें हिंदुओं खासकर आईएएस  और आईपीएस अधिकारियों को मारने के लिए कह रहा है.इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस ने आईपीएस और आईएएस अधिकारियों को बेहद सावधान रहने के लिए कहा है. इस बारे में पुलिस ने सर्कुलर भी जारी किया है.

प्राप्त सुचना के अनुसार, उत्तर प्रदेश के संभल में रहने वाले मौलाना असिम उमरबोर्न बीजेपी की अगुवाई में बनी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन सरकार को मुस्लिम विरोधी बताते हुए उसकी निंदा करता है. उसका कहना है कि ये अधिकारी दंगों के दौरान मुस्लिमों से उनके गोला बारूद और हथियार जमा करने के लिए मजबूर करते हैं. उसका इशारा आईएएस और आईपीएस अधिकारियों की तरफ़ था.

उमर भारत में रहने वाले  मुस्लिमों से यूरोपी मुसलमानों को फॉलो करने के लिए कहता है. उसका कहना है कि यूरोपी मुसलमान भले ही वहां पैदा हुए हों, लेकिन जब उन्हें लगा कि जिहाद उन्हें पुकार रहा है, तब उन्होंने लोन वुल्फ अटैक के जरिए पूरे महाद्वीप को दहलाया है और अपनी मौजूदगी का एहसास कराया है. उमरबोर्न को साल 2014 में अल-जवाहिरी द्वारा भारतीय उपमहाद्वीप का अमीर घोषित किया गया था. 

ट्रैन के अंदर बैग में महिला और बच्ची की लाश, देखे वीडियों

भोपाल में पैट्रोल डीजल मंहगा हुआ

तीन लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या

 

Most Popular

- Sponsored Advert -