सरकार : पाकिस्तान में ही है दाऊद
सरकार : पाकिस्तान में ही है दाऊद
Share:

इंडोनेशिया : इंडोनेशियाई पुलिस के कब्जे में आया अंडरवर्ल्ड डाॅन छोटा राजन मुश्किल में है। उसे भारत लाने की तैयारी की जा रही है। दूसरी ओर भारत सरकार ने अपना ध्यान दाऊद इब्राहिम पर लगा दिया है। सरकार पाकिस्तान में बैठे डाॅन को पकड़ना चाहती है। इसे लेकर सरकार ने एक बार फिर कहा है कि दाऊद पाकिस्तान में ही है। खुफिया एजेंसियों द्वारा यह भी कहा गया है कि दाऊद पाकिस्तान में ही है। सबसे बड़ी बात यह है कि ऐसा ही खुलासा अंडरवर्ल्ड डाॅन छोटा राजन ने किया है।

छोटा राजन कैमरे के सामने आया और उसने सनसनीखेज खुलासा कर दिया। जिसमें उसने कहा कि वह पाकिस्तान में ही छुपा है। छोटा राजन का यह भी कहना है कि दाऊद को आईएसआईएस का संरक्षण हासिल है। दरअसल छोटा राजन दाऊद का दोस्त था मगर बाद में वह उसका दुश्मन बन गया।

उल्लेखनीय है कि भारत के मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डाॅन छोटा राजन को इंडोनेशिया के बाली से पकड़ा गया था। छोटा राजन पर लगभग 20 से अधिक हत्या के आरोप लगे हैं। दाऊद और छोटा राजन के रास्ते मुंबई बम धमाके के बाद अलग हो गए। उल्लेखनीय है कि छोटा राजन की अंडरवर्ल्ड में खासी पैठ थी।

वह दुबई समेत कई देशों में अपना कारोबार चला रहा था। तो दूसरी ओर दाऊद से उसकी नज़दीकियां भी थीं। मगर बाद में दोनों एक दूसरे के दुश्मन बन गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -