दो अंडर के स्कोर के साथ टॉप-20 में पहुंची इंडियन गोल्फर वाणी कपूर
दो अंडर के स्कोर के साथ टॉप-20 में पहुंची इंडियन गोल्फर वाणी कपूर
Share:

इंडियन गोल्फर वाणी कपूर लेडीज यूरोपीय टूर टूर्नामेंट डिड्रिकसन्स स्काफ्टो ओपन में संयुक्त रूप से 19वें नंबर पर थी। नीदरलैंड में पिछले टूर्नामेंट में संयुक्त रूप से तीसरे स्थान पर रहने वाली वाणी ने यहां कुल 2 अंडर 205 का स्कोर किया और शीर्ष 20 में स्थान बना लिया है। लय तलाश रही त्वेसा मलिक ने निरंतर दूसरी बार पार 69 का कार्ड खेला और वह कुल 2 ओवर 209 के स्कोर के साथ संयुक्त रूप से 38वें स्थान पर आ चुकी है। अन्य भारतीयों में अमनदीप द्राल (67) संयुक्त 26वें और दीक्षा डागर (72) संयुक्त 59वें नंबर पर थी। इंडियन वुमन गोल्फर अब फिनलैंड में अलैंड 100 लेडिज ओपन में चुनौती पेश करने वाली है।

इसके पहले खबरें थी कि हिताषी बख्शी ने गोल्डन ग्रीन्स गोल्फ एवं रिजॉट्र्स में 2022 हीरो वुमन प्रो गोल्फ टूर के छठे चरण का खिताब अपने नाम करने में कामयाब हो गई जिससे वह इस सत्र में कई ट्राफियां जीतने वाली दूसरी गोल्फर बन चुकी है। दूसरे दौर के बारें में बात की जाए तो 65 का शानदार कार्ड खेलने वाली हिताषी ने अंतिम दौर में तीन अंडर 69 का कार्ड खेला जिससे वह आसानी से विजेता बनने में कामयाब हो चुकी है। 

हिताषी की बहन जाहन्वी ने अंतिम दिन सर्वश्रेष्ठ कार्ड 6 अंडर 66 खेला जिसमें कोई भी बोगी नहीं थी और लगातार तीन बर्डी शामिल रहीं। इससे वह 8 अंडर 208 के स्कोर से उप विजेता बन गई। टूर के तीसरे चरण का खिताब अपने नाम करने वाली हिताषी का कुल स्कोर 12 अंडर 204 था। गौरिका बिश्नोई छह अंडर 210 के स्कोर से तीसरे स्थान पर रहीं।

इस वजह से कई घंटों तक हॉस्पिटल में ही पड़ा रहा पाकिस्तानी खिलाड़ी का शव

इस बैडमिंटन खिलाड़ी ने किया दावा- चीनी अधिकारियों ने ओलंपिक दौरान...

नेमार के गोल से पीएसजी ने इस टीम के साथ खेला ड्रॉ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -