स्विट्जरलैंड में कट से चूके भारतीय गोल्फर शुभांकर शर्मा
स्विट्जरलैंड में कट से चूके भारतीय गोल्फर शुभांकर शर्मा
Share:

इंडियन गोल्फर शुभांकर शर्मा ओमेगा यूरोपीय मास्टर्स में कट से चूकने की वजह से एक बार फिर डीपी  वर्ल्ड टूर से बाहर हो चुके है। पहले दौर में एक ओवर 71 का कार्ड खेलने वाले 2 बार के डीपी वर्ल्ड टूर विजेता शुभंकर ने दूसरे दौर में 70 का कार्ड खेला और कट से चूक गए क्योंकि कट 3 अंडर का था। बता दें कि बीते कुछ वक़्त से खराब फॉर्म में चल रहे शुभंकर डीपी विश्व टूर में पिछली नौ शुरूआत में 8वीं बार कट से गए हैं। 

अवनि विश्व एमेच्योर टीम प्रतियोगिता में 44वें स्थान से शीर्ष भारतीय: खबरों का कहना है कि अवनि प्रशांत (71) 29वीं महिला विश्व एमेच्योर टीम चैम्पियनशिप में संयुक्त 44वें स्थान के साथ शीर्ष इंडियन गोल्फर रहीं। इंडियन टीम में निश्ना पटेल (82) और स्मृति भार्गव (81) भी शामिल थीं जो संयुक्त 34वें स्थान पर थी।

बता दें कि अवनि ने 75-76-73-71 के कार्ड खेलकर कुल 295 का स्कोर भी बना लिया है। वहीं निश्ना (77-77-77-82) कुल 313 के स्कोर से 113वें स्थान पर हीं और स्मृति (73-79-83-81) कुल 316 के स्कोर से 122वें नंबर पर रहीं। स्वीडन ने अमेरिका से टाईब्रेकर में जीत हासिल कर एसप्रितो सांतो ट्राफी तीसरी बार अपने नाम कर ली है।

मेजर ध्यानचंद को यूँ ही नहीं कहा जाता 'हॉकी का जादूगर', जानिए दिलचस्प बातें

इस 'महान' खिलाड़ी के सम्मान में मनाया जाता है राष्ट्रीय खेल दिवस

पति की मौत की फोटोज देखने के लिए मजबूर हुई वेनेसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -