बॉलीवुड से अचानक गायब हुआ ये अभिनेता
बॉलीवुड से अचानक गायब हुआ ये अभिनेता
Share:

भारतीय हिंदी फिल्मों में अपना करियर बनाने के लिए अर्जुन माथुर ने बहुत संघर्ष किया है, भारत में फिल्मी करियर की शुरूआत में अर्जुन माथुर को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। अर्जुन का जन्म 18 अक्टूबर 1981 को लंदन में हुआ था वे एक ब्रिटिश भारतीय अभिनेता है जो कि बॉलीवुड फिल्मों में भाग्य द्वारा चांस और माई नेम इज खान के रूप में दिखाई दिये हैं।

तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस एक्ट्रेस के बच्चे

अर्जुन माथुर के पिता उन्हें लंदन से दिल्ली लेकर आए जब वे बच्चे थे और फिर जब वे बड़े हुए तो वे मुंबई आए। उनके भाई गौतम माथुर एक पटकथा लेखक हैं। उन्होंने सेंट कोलंबिया स्कूल दिल्ली में अपनी स्कूली शिक्षा की इसके बाद वे मुंबई में सेंट मैरी स्कूल और फिर ब्रिटिश स्कूल, नई दिल्ली में पढ़े और अपनी शिक्षा पूरी की। अर्जुन माथुर ने बॉलीवुड की फिल्म क्युन के सेट पर सहायक के रूप में कार्य किया, इसके बाद हो गया ना ..... मंगल पांडे: द राइजिंग, रंग दे बसंती और बंटी और बबली जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। 

फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' की अंजली अब दिखती है बेहद हॉट

 

अर्जुन ने अपने करियर में प्राय: सभी अभिनेताओं के साथ कार्य किया है, फरहान अख्तर के सकारात्मक में शबाना आज़मी और बोमन ईरानी के साथ भी काम किया। जोया अख्तर की लकी बाय चांस में एक संघर्षरत अभिनेता के रूप में उनके प्रदर्शन ने सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की और वे नारारुद्दीन शाह और करण जौहर की माई नेम इज खान में बराह आना में भी दिखाई दिए हैं। अर्जुन माथुर ने फिल्मों के साथ साथ विज्ञापनों में भी कार्य किया वे एक्सिस बैंक के विज्ञापन में, एयरटेल 3 जी के विज्ञापन में भी दिखाई दिए हैं।  

कन्नड़ फिल्मों का सुपरस्टार है ये अभिनेता

#Metoo - यशराज फिल्म्स के इस शख्स पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप जानिए फिर क्या हुआ

फिल्म 'जंगली' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, काफी दमदार दिख रहा है
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -