'Twitter' ने जारी की इस साल के टॉप ट्वीट्स की लिस्ट, इस सुपरस्टार का पोस्ट बना टॉप ट्वीट
'Twitter' ने जारी की इस साल के टॉप ट्वीट्स की लिस्ट, इस सुपरस्टार का पोस्ट बना टॉप ट्वीट
Share:

'Twitter' भारत में सबसे अधिक उपयोग इस्तेमाल किए जाने वाले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से एक है। इस प्लेटफॉर्म के माध्यम से देश की बड़ी हस्तियां आम लोगों से चर्चा करती है या अपने काम को पहुंचती हैं। ट्विटर ने एक ताजा सर्वे जारी किया है जिसमें बताया गया है कि इस वर्ष के सबसे अधिक लाइक, रीट्वीट किए जाने वाले पोस्ट कौन-कौन से हैं। इस सर्वे में प्रत्येक शरण एवं प्रत्येक विषय से संबंधित लोगों को रखा गया है। मनोरंजन जगत में भी ये सर्वे किया गया तथा इस वर्ष सबको पीछे छोड़ते हुए विजय की मूवी से जुड़ा एक पोस्ट इस वर्ष की टॉप एंटरटेनमेंट ट्वीट बन गया है।

ट्विटर द्वारा जारी किया गया इस वर्ष के टॉप ट्वीट्स की लिस्ट में खेल, राजनीति, मनोरंजन तथा बिज़नेस इत्यादि से संबंधित टॉप ट्वीट्स की सूची जारी की है। इसमें मनोरंजन से संबंधित सर्वे में सभी बॉलीवुड स्टार्स को पीछे छोड़ कर दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता विजय की एक ट्वीट को टॉप ट्वीट के लिए चुना गया है। विजय ने 21 जून 2021 को शाम 6 बजे अपनी आगामी मूवी का फर्स्ट लुक साझा किया था। जिसमें विजय ब्लैक पैंट एवं व्हाइट बनियान पहने हाथ में बंदूक लिए खड़े नजर आ रहे हैं। इसी पोस्टर को उन्होंने अपने ट्वीटर पर केवल ‘Beast’ लिखकर साझा किया था। ये इस वर्ष की टॉप ट्वीट बनी है।

वही इस फर्स्ट लुक पोस्टर वाले ट्वीट को इस वर्ष की सबसे अधिक रीट्वीट की जाने वाली ट्वीट की कैटेगरी में टॉप पर रखा गया है। इस ट्वीट को अब तक 140,000 से भी अधिक बार रीट्वीट किया गया है। ये इसके साथ-साथ सबसे अधिक पसंद की जाने वाली ट्वीट भी बनी है। इसे 344,000 लाइक्स मिले हैं। वहीं दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के ही मशहूर सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म से जुड़े एक पोस्ट पर जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म ‘सरकारू वारी पाटा’ के काम के आरम्भ होने की खबर दी थी उसे इस वर्ष की सबसे अधिक कोट की गई ट्वीट की कैटेगरी में टॉप पर रखा गया है।

रामनाथ कोविंद ने संसद की लोक लेखा समिति के शताब्दी समारोह का उद्घाटन किया

2021 में याहू पर सर्च हुआ सबसे ज्यादा 'सिद्धार्थ शुक्ला' का नाम, देंखे पूरी लिस्ट

रिलीज हुआ RRR का नया गाना ‘जननी’, देखकर झलके लोगों के आंसू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -