भारतीय क्रिकेटर्स को मिलेगा विश्व कप में पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स का साथ, लेकिन कुछ समय के लिए

Apr 22 2019 11:03 AM
भारतीय क्रिकेटर्स को मिलेगा विश्व कप में पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स का साथ, लेकिन कुछ समय के लिए

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेटर्स को विश्व कप में पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स का साथ मिलेगा, लेकिन कुछ समय के लिए। यही नहीं क्रिकेटरों की जीवन साथी भारतीय कैंप का आधिकारिक रूप से हिस्सा नहीं होंगी। बीसीसीआई ने फैसला लिया है कि विश्व कप में तैयारियां प्रभावित नहीं हों इसके लिए पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को टीम इंडिया के इंग्लैंड पहुंचने के तीन सप्ताह बाद आने की इजाजत मिलेगी।

मैच के बाद धोनी के लिए कुछ ऐसा बोल गए कप्तान कोहली

प्रस्ताव को किया स्वीकार 

जानकारी के मुताबिक भारतीय टीम विश्व कप में अपना अभियान शुरू करने के लिए 22 मई को इंग्लैंड के लिए रवाना हो रही है और उसे 25 मई को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहला वार्म अप मुकाबला खेलना है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया क्रिकेटरों ने पत्नियों को साथ ले जाने का प्रस्ताव रखा था जिसे स्वीकार किया गया है, लेकिन यह भी ध्यान रखा गया है कि उनकी तैयारियों में किसी तरह का फर्क नहीं पड़े।

IPL 2019 : आज राजस्थान के सामने दिल्ली की चुनौती

इस तरह से तैयार किया नियम 

इसी के साथ इंग्लैंड पहुंचने के तीन सप्ताह बाद पत्नियों को बुलाने की इजाजत की वजह टीम इंडिया का विश्व कप की परिस्थितियों में पूरी तरह घुल-मिल जाना है। पत्नियों को विश्व कप के दौरान 15 दिन तक रहने की इजाजत होगी, लेकिन वे आधिकारिक रूप से टीम बस में सफर नहीं कर सकेंगी। उनके लिए निजी ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था की जाएगी। यह पूरी तरह क्रिकेटरों पर निर्भर करेगा कि वह विश्व कप के दौरान पत्नियों को बुलाना चाहते हैं या नहीं।

इस बल्लेबाज को दिया कप्तान श्रेयस ने जीत का श्रेय

चेन्नई हारी पर धोनी ने इस तरह जीता फैंस का दिल

वॉर्नर और बेयरस्टो ने फिर रच दी हैदराबाद के लिए जीत की दास्तां