IPL 2019 : आज राजस्थान के सामने दिल्ली की चुनौती

Apr 22 2019 10:37 AM
IPL 2019 : आज राजस्थान के सामने दिल्ली की चुनौती

नई दिल्ली : हार के बाद आखिरकार अपने मैदान पर जीतने के बाद दिल्ली की टीम आत्मविश्वास से भरी है। सोमवार को श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली दिल्ली फ्रेंचाइजी को राजस्थान के खिलाफ IPL मुकाबले में इस लय को कायम रखने की जरूरत है। दिल्ली ने अब तक घरेलू मैदान की बजाय बाहर बेहतर प्रदर्शन किया है लेकिन शनिवार को उसने कोटला पर किंग्स इलेवन पंजाब को पांच विकेट से हराकर पहले चरण में पंजाब से मिली हार का हिसाब चुका लिया। 

इस बल्लेबाज को दिया कप्तान श्रेयस ने जीत का श्रेय

ऐसा रहा था पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उधर राजस्थान ने भी पिछले मैच में मुंबई जैसी मजबूत टीम को हराया। इस सीजन में बतौर कप्तान अपना पहला मैच खेल रहे स्टीव स्मिथ ने मोर्चे से अगुआई की। अजिंक्य रहाणे को खराब प्रदर्शन के कारण कप्तानी से हटाया गया है और सलामी बल्लेबाज के रूप में भी उनकी जगह राहुल त्रिपाठी को उतारा जा सकता है।

वॉर्नर और बेयरस्टो ने फिर रच दी हैदराबाद के लिए जीत की दास्तां

सभी है अच्छे फॉर्म में 

इसी के साथ त्रिपाठी ने पंजाब केखिलाफ 45 गेंद में अर्द्धशतक बनाया था जबकि रहाणे ने 21 गेंद में 26 रन बनाए थे और उनकी टीम 12 रन से मैच हार गई। कोहनी की चोट से उबरकर स्मिथ ने फॉर्म में वापसी की है। दूसरी ओर संजू सैमसन और रियान पराग का प्रदर्शन भी अच्छा रहा है। डेथ ओवरों में गेंदबाजी जरूर चिंता का सबब है। जोफरा आर्चर और लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल को छोड़कर कोई गेंदबाज लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है।

चेन्नई हारी पर धोनी ने इस तरह जीता फैंस का दिल

आईपीएल इतिहास के सबसे रोमांचक मुकाबले में 1 रन से जीता बैंगलोर

रोमांचक मुकाबले में मैनचेस्टर सिटी ने टॉटेनहम हॉटस्पर को 1-0 से किया पराजित