चेन्‍नई बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने बढ़ाया हाथ
चेन्‍नई बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने बढ़ाया हाथ
Share:

नई दिल्‍ली।  तमिलनाडु व चेन्नई में जिस प्रकार से भारी बारिश के बाद आई बाढ़ ने भयंकर त्रासदी मचाई है तथा इस बाढ़ के कारण कई लोगो की जान भी चली गई है. खबर है कि चेन्नई में आई बाढ़ में भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य मुरली विजय व रविचंद्रन अश्विन के परिवार भी प्रभावित हुए है. तथा इन दोनों ही खिलाड़ियों ने तमिलनाडु व चेन्नई में भारी बारिश के बाद आई बाढ़ के प्रकोप से इसमें जान गंवाने वाले लोगो के लिए दुःख व्यक्त किया है. तथा रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय ने यह निश्चय किया है कि अभी जो भारत व दक्षिण अफ्रीका के बीच में टेस्ट सीरीज चल रही है उसके बाद चेन्नई में बाढ़ पीड़ितों कि सहायता की जाएगी.

रविचंद्रन अश्विन और मुरली विजय उस भारतीय टीम के हिस्से में सम्मिलित है. जो की दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध चौथा व अंतिम टेस्ट में खेल रहे है. बता दे की चेन्नई में आई बाढ़ के बाद इसमें तकरीबन 200 लोगो ने अपनी जान गंवाई है. अश्विन ने कहा की प्रदेश ने ऐसी त्रासदी के बाद जो अदम्य जज्बा दिखाया है वह काफी गर्व करने वाली बात है. अश्विन ने कहा की में अपने उन मित्रो का भी आभार व्यक्त करता हु जिन्होंने इस मुश्किल की घड़ी में शहर के साथ है.

इसमें अभिनेता सिद्धार्थ और आरजे बालाजी भी सम्मिलित है. अश्विन ने कहा की इस त्रासदी में जिन लोगो ने अपने परिजनों को खोया है उनके प्रति मेरी संवेदना है. अश्विन ने कहा की टेस्ट सीरीज की समाप्ति के बाद में निश्चित टूर पर इन पीड़ित लोगो के लिए अपनी और से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने का प्रयास करूंगा. मुरली विजय ने कहा की जल्द ही इस भयंकर त्रासदी के बाद धीरे धीरे पुनः चीजे सामान्य हो जाएगी. मुरली विजय ने कहा की  लोगों की एकजुटता अविश्‍वसनीय थी। यह मेरे लिए प्रेरणादायी थी. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -