ब्रिटेन में कम नहीं हो रहा कोरोना के नए वेरियंट का कहर, फिर सामने आए इतने केस
ब्रिटेन में कम नहीं हो रहा कोरोना के नए वेरियंट का कहर, फिर सामने आए इतने केस
Share:

चक्रवात तौकते के गुजरात में आने के एक दिन बाद, आईएमडी ने भविष्यवाणी की कि यह अगले तीन दिनों के लिए उत्तर पश्चिम भारत में व्यापक बारिश की संभावना है, बुधवार को दिल्ली में मध्यम से भारी बारिश का पूर्वानुमान है। चक्रवात के गुजरात से उत्तर-उत्तर-पूर्व की ओर बहने की संभावना है और मंगलवार और बुधवार को राजस्थान में भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है। 

इस बीच, भारतीय नौसेना ने अब तक अरब सागर में बह गए एक जहाज पर सवार 177 लोगों को बचाया है। 273 कर्मियों के साथ बॉम्बे हाई एरिया में हीरा तेल क्षेत्रों से दूर 'P305' बजरा के लिए सहायता के लिए अनुरोध प्राप्त होने के बाद सोमवार को नौसेना के जहाजों को तैनात किया गया था। तेल क्षेत्र मुंबई से लगभग 70 किमी दक्षिण पश्चिम में हैं। अधिकारी ने बताया कि नौका पर सवार साठ लोगों को रात 11 बजे तक बचा लिया गया और शेष को रात भर बचा लिया गया।

नौसेना के एक हेलीकॉप्टर ने आज सुबह आईएनएस शिकारा में तीन लोगों को बचाया। राज्य द्वारा संचालित तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) ने सोमवार को कहा था कि अपतटीय ड्रिलिंग के लिए तैनात 261 कर्मियों के साथ बजरा P305 डी-एंकर हो गया और चक्रवाती तूफान तौकता के कारण बहने लगा। सूत्रों ने कहा कि P305 एक आवास बजरा होने के कारण इसे चलाने के लिए कोई इंजन नहीं था, और यह आसपास के क्षेत्र में एक तेल रिग से टकराया और पानी का प्रवेश हुआ। अधिकारी ने कहा कि नौसेना ने मंगलवार सुबह पी-8आई लंबी दूरी के, बहु-मिशन समुद्री गश्ती विमान को भी खोज और बचाव अभियान में शामिल किया।

विदेशी वैक्सीन निर्माताओं की जानकारी मांगी, दिल्ली HC ने याचिकाकर्ता पर लगाया जुर्माना

PUBG लवर्स के लिए बड़ी खबर, भारत में बैन होने के बाद अब एक नए नाम से हुआ लॉन्च

खत्म हुआ फैंस का इंतजार! सामने आई मनोज बाजपेयी की सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -