'द डेली मेल' ने कोहली पर लगाया गेंद से छेड़छाड़ का बेजा आरोप
'द डेली मेल' ने कोहली पर लगाया गेंद से छेड़छाड़ का बेजा आरोप
Share:

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली पर ब्रिटेन के अख़बार 'द डेली मेल' ने इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट में हुए पहले टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ (बॉल टैंपरिंग) का आरोप लगाया है. मंगलवार को प्रकाशित एक रिपोर्ट में अपुष्ट सबूतों के आधार पर यह कथित आरोप लगाया है कि कोहली ने किसी मीठे पदार्थ से पैदा हुए थूक लगाकर गेंद को चमकाने की कोशिश की, जबकि टीवी फुटेज में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आ रहा है.

बता दें कि 'द डेली मेल' ने सबूत के तौर पर तस्वीरों की एक श्रृंखला प्रकाशित की है, जिसमें दावा किया गया है कि इस दौरान कोहली कोई मीठी चीज खा रहे थे. किसी मीठी चीज के खाने के दौरान उससे निकले थूक से गेंद को चमकाने का वीडियो फुटेज सामने आया है, जबकि टीवी फुटेज से साफ पता चलता है कि विराट कोहली ने राजकोट टेस्ट मैच में किसी तरह की कोई बॉल टैंपरिंग नहीं की है. वो सिर्फ गेंद को चमकाने के लिए अपना थूक लगा रहे हैं. उधर मैच के दौरान मैदान पर मौजूद अंपायरों या मैच रेफरी ने भी कोहली को ऐसा कुछ करते नहीं पाया .

इस घटना से ऐसा लगता है कि यह विदेशी मीडिया की कोई साजिश है, क्योंकि दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डुप्लेसिस को आईसीसी ने गेंद के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में सजा दी. डुप्लेसिस गेंद को चमकाने के लिए कुछ मीठी चीज लगा रहे थे. जो कि टीवी फुटेज से साबित हो गया है, लेकिन कोहली के मामले में ऐसा कुछ नहीं मिला. लगता है विदेशी मीडिया क्रिकेट जगत में लगातार कीर्तिमान बना रहे विराट कोहली से ईर्ष्या रख उनकी छवि ख़राब करना चाहता हैं.

Ind Vs Eng : भारत की इंग्लैंड पर विराट जीत 

विराट के इन सेल्फी एक्सप्रेशन पर फ़िदा है...

विराट ने PM मोदी के नोटबन्दी को बताया सबसे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -