आज ही निपटा लें अपने बैंक से संबंधित काम, 8 जनवरी को है हड़ताल
आज ही निपटा लें अपने बैंक से संबंधित काम, 8 जनवरी को है हड़ताल
Share:

नई दिल्ली: आपके बैंक से संबंधित कोई काम हैं तो उसे आज (7 जनवरी) को ही निपटा लें, क्‍योंकि कल यानी 8 जनवरी को बैंकों में कामकाज प्रभावित रहने की आशंका जताई जा रही है. दरअसल, मोदी सरकार की आर्थिक नीतियों के विरोध में 10 केंद्रीय ट्रेड यूनियनों ने हड़ताल कि घोषणा की है. इस हड़ताल में बैंकों की यूनियन वाले भी शामिल होने वाले हैं.

जिस बैंक ब्रांच के कर्मचारी हड़ताल का समर्थन करेंगे वहां कामकाज प्रभावित होने के आसार जताए जा रहे है. इसके अलावा एटीएम में भी नकदी की किल्‍लत हो सकती है. हालांकि बीते दिनों स्‍टेट बैंक ऑफ इंडिया  (SBI) की तरफ से कहा गया कि हड़ताल में शामिल होने वाली यूनियनों में हमारे बैंक कर्मचारियों की सदस्यता बहुत कम है. ऐसे में बैंक के कामकाज पर हड़ताल का प्रभाव कम से कम होगा. जबकि बैंक ऑफ बड़ौदा को भय है कि हड़ताल का प्रभाव उसके कामकाज पर पड़ेगा. 

बैंक ने कहा कि वह अपने ब्रांच के सुचारू संचालन के लिए जरुरी उपाय सुनिश्चित कर रहा है. इसी प्रकार केनरा बैंक को भी हड़ताल से कामकाज प्रभावित होने के आसार हैं. वहीं सरकारी क्षेत्र का सिंडिकेट बैंक भी प्रस्तावित हड़ताल को देखते हुए अपने परिचालन को सामान्य बनाये रखने के लिये जरुरी कदम उठा रहा है. 

सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे सोने के दाम, अब 41000 रुपए में भी नहीं मिलेगा 10 ग्राम

8 करोड़ PF खाताधारकों को लग सकता है झटका ! ब्याज दर को लेकर सामने आई बड़ी खबर

पोस्ट ऑफिस ने शुरू की धमाकेदार योजना, अब महज 1000 रुपए जमा करने पर पाइए 72500

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -