पत्नी और मां के कत्ल के आरोप में पूर्व एथलीट अमेरिका में हुआ गिरफ्तार
पत्नी और मां के कत्ल के आरोप में पूर्व एथलीट अमेरिका में हुआ गिरफ्तार
Share:

देश के लिए एशियाई चैंपियनशिप में कांस्य पदक हासिल करने वाले पूर्व एथलीट इकबाल सिंह को अपनी वाइफ और मां के कत्ल  के आरोप में अमेरिका में गिरफ्तार कर लिया गया है. मीडिया रिपोर्ट में यह सूचना दी गयी है. अफसरों के हवाले से बोला है कि पेनसिलवेनिया के डेलवारे काउंटी के रहवासी 62 वर्षीय इकबाल सिंह ने रविवार की प्रातः पुलिस को फोन किया और अपना अपराध कबूल लिया.

रिपोर्ट में बोला गया है कि पुलिस जब न्यूटाउन टाउनशिप में इकबाल के निवास पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि वह खून से लथपथ है और उसने खुद को भी चोट पहुंचायी गई है. आवास के भीतर 2 महिलाओं के शव पड़े थे. इसमें बोला गया है इकबाल पर सोमवार को कत्ल के आरोप तय किए गये और उसे हिरासत में रखा गया है. आरोपों की प्रकृति को देखते हुए उसे जमानत नहीं मिल पा रही है. उसने अपना पक्ष रखने के लिये किसी अभिवक्ता की सेवाएं नहीं ली हैं.

बता दें की इकबाल गोला फेंक के एथलीट थे और उन्होंने साल 1983 में कुवैत में एशियाई एथलेटिक्स चैंपियनशिप में कांस्य पदक हासिल किया था. यह उनके स्पोर्ट करियर की सबसे बड़ी उपलब्धि थी. फिर वह अमेरिका में जाकर बस गये थे. अमेरिकी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक वह टैक्सी कैब ड्राइवर के तौर में कार्य कर रहे थे. मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक इकबाल को इलाज के लिये हॉस्पिटल ले जाया गया जहां वह पुलिस हिरासत में ले लिया हैं.

लियोनेल मेसी की बढ़ी चिंता, मर्जी से क्लब को छोड़ने नहीं देगा बार्सिलोना

नाडा: 22 महीने के लिए जूडो खिलाड़ी दीपांशु बालयान को किया सस्पेंड

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -