लियोनेल मेसी की बढ़ी चिंता, मर्जी से क्लब को छोड़ने नहीं देगा बार्सिलोना
लियोनेल मेसी की बढ़ी चिंता, मर्जी से क्लब को छोड़ने नहीं देगा बार्सिलोना
Share:

दर्जनों टाइटल, हजारों गोल और अनगिनत रिकॉर्ड के बाद लियोनेल मेसी का बार्सिलोना फुटबॉल क्लब के साथ शानदार करियर को अचानक से समाप्त हो सकता है. अगर इससे पहले इस पूरे केस के कानूनी दांवपेंच में फंसने की भी आशंका जताई जा रही है. मंगलवार को मेसी ने बार्सिलोना से बोला कि वह क्लब को छोड़ना छह रहे हैं, जिससे वह करीब 2 दशक तक जुड़े रहे हैं. वह इस सत्र में कोई ख़िताब नहीं हासिल कर पाने और चैंपियंस लीग में बायर्न म्यूनिख के हाथों हार से खुश नहीं थे.

बार्सिलोना ने एसोसिएटेड प्रेस से पुष्टि की है कि लियोनेल मेसी ने क्लब को 1 दस्तावेज भेज दिया है, जिसमें उन्होंने क्लब छोड़ने की इच्छा व्यक्ति कि है. हालांकि क्लब ने संकेत दे दिए हैं कि यह केस अदालत तक पहुंच सकता है और बोला कि वह अर्जेंटीना के इस दिग्गज को अपनी मर्जी से क्लब छोड़ने की परमिशन नहीं देगा. बार्सिलोना ने मेसी से बोला  है कि क्लब उन्हें अपने साथ जोड़े रखना चाह रहा है और उसकी इच्छा जाहिर की है कि वह क्लब में रहते हुए ही अपने करियर का समाप्त करें.

मुख्य मुद्दा मेस्सी के अनुबंध से जुड़ा उपबंध है. बार्सिलोना ने बोला कि मेसी ने जो दस्तावेज सेंड किए हैं, उसमें एक उपबंध का जिक्र किया गया है जो उन्हें बिना किसी दिक्कत के क्लब छोड़ने की परमिस्शन देता है. हालांकि क्लब ने बोला है कि इस उपबंध की समयअवधि जून में खत्म हो गई थी और इसके लिए कानूनी एडवाइस लेनी होगी. मेसी के अनुबंध में सात सौ मिलियन यूरो  (826 मिलियन डॉलर)  का उपबंध भी शामिल किया गया है.

नाडा: 22 महीने के लिए जूडो खिलाड़ी दीपांशु बालयान को किया सस्पेंड

राष्ट्रीय शिविर में शामिल नहीं हुईं साइना, पति कश्यप है वजह

IPL को किया जाएगा कोरोना मुक्त, जारी हो सकते है कई नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -