50 से अधिक आतंकियों को सुलाया था मौत की नींद
50 से अधिक आतंकियों को सुलाया था मौत की नींद
Share:

नई दिल्ली : भारतीय सेना ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर पचास से अधिक आतंकियों को मौत की नींद सुलाया था। पहले यह खबर आई थी कि सेना ने करीब 35 आतंकियों को मारा था, लेकिन अब मारे गये आतंकियों की संख्या स्पष्ट हो गई है। गौरतलब है कि बुधवार की रात भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सीमा में घुसकर आतंकियों को मार डाला था। मरने वाले आतंकियों की संख्या 50 है। बताया गया है कि सेना द्वारा किये गये आॅपरेशन की तस्वीरों को सेटेलाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है।

इधर भारतीय सेना द्वारा किये गये हमले के बाद पाकिस्तान में खलबली है और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने हमले की निंदा करते हुये यह कहा है कि पाकिस्तान भारत के किसी भी हमले का जवाब देने में सक्षम है। बताया गया है कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज ने शुक्रवार को अपने कैबिनेट की आपात बुलाई है वहीं पाकिस्तानी सेना को भी अलर्ट कर दिया है।

भारत की सेना भी तैयार

इधर भारत की तीनों सेनाएं भी पाकिस्तान को जवाब देने के लिये तैयार है। गुरूवार को ही तीनों सेना के जवानों की छुट्टियां स्थगित कर दी गई थी वहीं पाकिस्तान सीमा से सटे गांवों को पहले से ही खाली करा लिया गया है। बताया गया है कि सेना ने कहा है कि यदि आदेश मिलता है तो पांच मिनट का समय उनके लिये काफी है।

वाराणसी की गंगा आरती भारतीय सेना को समर्पित की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -