आज श्रीनगर में होगा 'सेना' का तांडव, इंटरनेट बंद, पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी
आज श्रीनगर में होगा 'सेना' का तांडव, इंटरनेट बंद, पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के एक इलाके में रविवार सुबह सेना ने बड़ा सर्च ऑपरेशन शुरू किया है। आतंकियों की उपस्थिति के इनपुट्स मिलने के बाद श्रीनगर शहर में इंटरनेट सर्विसेज को स्थगित कर दिया गया है। इसके अलावा पूरे इलाके में हाई अलर्ट भी घोषित किया गया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्रीनगर के जादिबल इलाके में आतंकी गतिविधि की खबर के बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल्स ने एसओजी और सीआरपीएफ के साथ मिलकर इस इलाके की कड़ी घेराबंदी की है। जादिबल में सेना को 2-3 आतंकियों की उपस्थिति की जानकारी मिली है, जिसे देखते हुए इस इलाके को सील कर दिया गया है। सैन्य सूत्रों के मुताबिक, श्रीनगर शहर में हाई अलर्ट जारी करते हुए पूरे इलाकों में सर्विलांस यूनिट्स को सक्रीय किया गया है। इसके अलावा आतंकियों के खिलाफ बड़े ऑपरेशन को देखते हुए जादिबल की तरफ जाने वाले तमाम रास्तों को बंद किया गया है।
 
आपको बता दें कि सुरक्षाबलों के जवान पिछले कई दिनों से दक्षिण कश्मीर सहित घाटी के तमाम इलाकों में आतंक विरोधी ऑपरेशंस को अंजाम दे रहे हैं। इस वर्ष के पहले 150 दिनों में आर्मी ने 102 आतंकियों का अंत किया है। वहीं अकेले इस महीने में 20 से ज्यादा आतंकवादी मारे गए हैं।

आज है सूर्यग्रहण, कई देशों पर पड़ेगा प्रभाव

18 हज़ार फ़ीट की ऊंचाई और शून्य से नीचे तापमान में ITBP के जवानों ने किया योग

पीएम मोदी बोले- जो हमें साथ लाए, जोड़े, वही तो है योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -