अटारी-वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ भीषण विस्फोट, अलर्ट हुई इंडियन आर्मी
अटारी-वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ भीषण विस्फोट, अलर्ट हुई इंडियन आर्मी
Share:

अहमदाबाद: भारत-पाकिस्तान सीमारेखा पर स्थित अटारी-वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर जोरदार धमाका होने की खबर सामने आई है. खेती करने भारतीय फेंसिंग के पार गए किसान ने इस ब्लास्ट का वीडियो भी बनाया है. विस्फोट के बाद से ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. अटारी-वाघा बॉर्डर पर सीमा पर लगी फेसिंग कई दूसरी और कई किमी दूर तक भारतीय जमीन है. इसी जमीन पर दूसरी और पाकिस्तान की खुली बॉर्डर है.

BSF की निगरानी में किसान इस जमीन पर खेती करने के लिए जाते हैं. सूत्रों के अनुसार, अटारी-वाघा बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ हुए ब्लास्ट के बाद निकल रहा धुआं फिलहाल शांत हो गया है. सुरक्षा एजेंसियां को आशंका है कि बॉर्डर के इतने करीब ये ब्लास्ट, पाकिस्तान की भारतीय एजेंसियों का ध्यान भटकाने की साजिश भी हो सकती है. जो वीडियो सामने आया है, उसमें किसान कह रहा है कि पाकिस्तान वाली तरफ पता नहीं कैसा धुआं उठ रहा है. किसान के अनुसार, अभी तक इसकी कोई ठोस जानकारी मिली है. 

बता दें कि भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर बीते कुछ दिनों में काफी हलचल देखने को मिली है. जम्मू इलाके में पाकिस्तान की बॉर्डर से कई ड्रोन लगातार इस तरफ आते देखे गए हैं. हाल ही में एयरबेस पर ड्रोन से हमला भी हुआ था, ऐसे में सीमा पर सुरक्षा एजेंसियां हर हरकत पर नज़र रख रही हैं. 

पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने आतंकी हमले में घायल चीनी नागरिकों से की मुलाकात

सिडनी ने कहा- अनिश्चितकालीन' लॉकडाउन से बाहर आने के लिए जरुरी टीकाकरण

रिलायंस रिटेल का कारोबार अगले 3 से 5 वर्षों में 3 गुना बढ़ने की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -