USA : भारतीय अमेरिकी होटल व्यवसाई पर देह व्यापार के अंतर्गत मामला दर्ज
USA : भारतीय अमेरिकी होटल व्यवसाई पर देह व्यापार के अंतर्गत मामला दर्ज
Share:

न्यूयार्क : लुइसियाना की न्यू ओरलियांस सिटी में एक होटल के मालिक जो भारतीय मूल के व्यक्ति है जिनका नाम कानुभाई पटेल है जिसकी उम्र करीब 74 वर्ष है,उस पर वहा एक दोष के अंतर्गत देह व्यापार के लिए तस्करी करने वालो से वित्तीय लाभ प्राप्त करने का मामला दर्ज हुआ है. खबर के अनुसार कानुभाई पटेल अपने होटल में अत्यधिक  दाम लेकर तस्करों को कमरे किराये पर देता था और तथा वे तस्कर महिलाओं को देह व्यापार के लिए मजबूर करने की खातिर कमरों में मारते पीटते थे. अदालत में पेश सबूतों के अनुसार पटेल ने तस्करों द्वारा अत्यधिक मारे पीटे जाने पर मदद के लिए चिल्लाने वाली महिलाओं की चीखों को नजरअंदाज किया करते थे।

इस मामले में भारतीय अमेरिकी मूल के नागरिक कानुभाई पटेल पर दोष सिद्ध होने पर उसे अधिकतम पांच वर्ष कारावास की सजा हो सकती है. पटेल ने स्वीकार किया कि जब वह लुइसियाना की न्यू ओरलियांस सिटी में एक होटल का मालिक था तो वे नियमित रुप से तस्करों को अधिक दाम पर कमरे किराये पर देते थे. 

पटेल जानता था कि ये दलाल महिलाओं को जबरन वेश्यावृत्ति में धकेल रहे हैं. पटेल ने कहा कि हालांकि उन्होंने निजी तौर किसी महिला को वेश्यावृत्ति के लिए मजबूर नहीं किया लेकिन उन्होंने इस काम से वित्तीय लाभ प्राप्त किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -