फ्रांस में भारतीय राजदूत ने टॉलोन में फ्रांसीसी सीमावर्ती नौसेना की संपत्ति का किया दौरा
फ्रांस में भारतीय राजदूत ने टॉलोन में फ्रांसीसी सीमावर्ती नौसेना की संपत्ति का किया दौरा
Share:

फ्रांस में भारतीय राजदूत जावेद अशरफ ने टूलॉन में फ्रांसीसी सीमावर्ती नौसेना की संपत्ति का दौरा किया। अशरफ ने शुक्रवार को फ्रेंच नेवल एक्शन फोर्स कमांडर और एयरक्राफ्ट कैरियर स्ट्राइक ग्रुप कमांडर से मुलाकात की और टूलॉन में फ्रांसीसी फ्रंटलाइन नौसेना की संपत्ति का दौरा किया। 

फ्रांस में भारतीय दूतावास ने कहा कि यह यात्रा भारत में मजबूत विश्वास और विश्वास को दर्शाती है। फ्रांस में भारतीय दूतावास ने ट्विटर पर लिखा  "टूलॉन में दुनिया के सबसे बड़े नौसैनिक अड्डों में से एक, फ्रांस में भारत के राजदूत जौहर अशरफ से मुलाकात की।" फ्रेंच नेवल एक्शन फोर्स कमांडर और एयरक्राफ्ट कैरियर स्ट्राइक ग्रुप कमांडर और फ्रांसीसी फ्रंटलाइन नेवल एसेट्स का दौरा किया। भारत, फ्रांस स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप में मजबूत विश्वास और आत्मविश्वास को दर्शाता है। "

राजदूत जावेद अशरफ ने नौसेना समूह, पनडुब्बियों और नौसेना प्रणालियों में एक भारतीय भागीदार का आभार व्यक्त किया। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, "धन्यवाद @navalgroup " पनडुब्बियों और नौसेना प्रणालियों में एक मजबूत भारतीय भागीदार, पनडुब्बियों, जहाजों, हथियारों, पानी के नीचे की प्रणालियों में उन्नत क्षमताओं की अपनी पूरी श्रृंखला के लिए उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए।

क्यूबा में हुई हेलीकॉप्टर दुर्घटना, 5 लोगों की हुई मौत

बिडेन प्रशासन अफगानिस्तान में राजनीतिक निपटान के लिए हितधारकों के बीच वार्ता का करेंगे समर्थन

यूरोपीय संघ ने AstraZeneca कोरोना वैक्सीन को दी मंज़ूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -