कोरोना के कारण इंडियन एयर फ़ोर्स - IAF STAR 2021 की परीक्षा हुई रद्द

बढ़ते कोविड मामलों के आलोक में, केंद्रीय वायु सेना चयन बोर्ड द्वारा भारतीय वायु सेना, IAF STAR परीक्षा 2021 को स्थगित कर दिया गया है। “वर्तमान COVID स्थिति के कारण विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा लगाए गए नए प्रतिबंधों के मद्देनजर, 18 अप्रैल 21 से 24 अप्रैल 21 तक निर्धारित स्टार 01/2021 स्वचालित ई-परिक्षा को बाद की तारीख में स्थगित कर दिया गया है।

 इसके अलावा, अपडेट CASB वेब पोर्टल airmenselection.cdac.in पर अपलोड किए जाएंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नियमित रूप से वेब पोर्टल का पालन करें और उनका पालन करें। ”, आधिकारिक बयान के अनुसार ग्रुप एक्स और वाई एयरमैन पदों के लिए परीक्षा 18 से 24 अप्रैल, 2021 तक चलने वाली थी। भारतीय वायु सेना परीक्षा की नई निर्धारित तारीखें 2021 की घोषणा जल्द ही CASB की आधिकारिक साइट airmenselection.cdac.in पर की जाएगी। 

IAF STAR परीक्षा 2021 का एडमिट कार्ड 16 अप्रैल, 2021 को जारी किया गया था, और परीक्षा सिटी लिंक 9 अप्रैल, 2021 को सक्रिय किया गया था। भारतीय वायु सेना परीक्षा 2021 में CBSE के अनुसार अंग्रेजी, भौतिकी और गणित के प्रश्न शामिल होंगे। पाठ्यक्रम और तर्क और सामान्य जागरूकता। IAF CASB की आधिकारिक वेबसाइट airmenselection.cdac.in है। उम्मीदवारों को IAF STAR परीक्षा 2021 की नवीनतम तारीखों और अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक साइट के माध्यम से जाने की सलाह दी जाती है।

बिहार: शराब पीकर हंगामा कर रहे तीन लोग गिरफ्तार, हाजीपुर में पैंट्री कार से मिली बोतलें

बिहार: सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल होना विधायकों को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

आंध्रप्रदेश पंचायत मंत्री रेड्डी ने किया तिरुपति में चुनाव जीतने का दावा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -