7 जुलाई से फिर से शुरू हो सकती है भारत से दुबई के लिए उड़ाने
7 जुलाई से फिर से शुरू हो सकती है भारत से दुबई के लिए उड़ाने
Share:

दुबई के प्रमुख वाहक अमीरात को 7 जुलाई से भारत से दुबई के लिए अपनी उड़ानों को फिर से शुरू करने की उम्मीद है। एक ट्विटर हैंडल पर एयरलाइन ने एक यात्री के सवाल के जवाब में कहा- हम 7 तारीख से भारत से दुबई के लिए अपनी उड़ानें फिर से शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं। जुलाई 2021... हम सरकारी अधिकारियों से सटीक यात्रा प्रोटोकॉल और प्रासंगिक परमिट की प्रतीक्षा कर रहे हैं। हमें जल्द ही और विवरण मिलने की उम्मीद है, एयरलाइन के सोशल मीडिया हैंडल तब से चर्चा में हैं, जब से अधिकारियों ने कुछ दिनों पहले उड़ानों की घोषणा की थी। 

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार भारत से दुबई 23 जून से फिर से शुरू होगा। हालांकि उस दिन बाद में, अमीरात ने सूचित किया कि भारत से दुबई के लिए उड़ानें अगली सूचना तक निलंबित रहेंगी। दुबई स्थित एयरलाइन ने पहले 24 अप्रैल को भारत में महामारी की विनाशकारी दूसरी लहर के रूप में निलंबन की घोषणा की थी, जिससे दैनिक मामलों और मौतों की उच्च संख्या दर्ज की गई थी। 

मई में, इसने निलंबन को कम से कम 14 जून तक बढ़ा दिया था। इस बीच, संयुक्त अरब अमीरात के सामान्य नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने स्पष्ट किया है कि भारत से खाड़ी देशों के यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि अगली सूचना तक इनबाउंड यात्रा को निलंबित कर दिया गया है।

तीरंदाज़ी विश्व कप में 'गोल्डन हैट्रिक' लगाने के बाद विश्व की 'नंबर वन' तीरंदाज़ बनी दीपिका कुमारी

इराक, मिस्र और जॉर्डन के नेताओं ने गठबंधन को मजबूत करने के लिए बगदाद में की बैठक

बेलारूस, किर्गिस्तान के लिए स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की सख्त चेतावनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -