भारतीय महिला टीम ने पहले जीता मैच और अब दिल, VIDEO देखकर खुश हो रहे फैंस
भारतीय महिला टीम ने पहले जीता मैच और अब दिल, VIDEO देखकर खुश हो रहे फैंस
Share:

भारतीय महिला टीम ने जीत के साथ आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (Women World Cup 2022) की शुरुआत की। वहीं टीम ने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 107 रन के बड़े अंतर से हराया। वहीं अब इस मैच के बाद एक ऐसा वीडियो आया है, जिसने लोगों के दिलों को जीत लिया है। जी दरअसल पाकिस्तान महिला टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ (Bismah Maroof) की बेटी सिर्फ 7 महीने की है और वह अपनी बेटी (Bismah Maroof Daughter) को साथ न्यूजीलैंड ले गई हैं। आपको बता दें कि मारूफ अपनी बेटी को गोद में लेकर मैच खेलने के लिए स्टेडियम पहुंचीं।

वहीं पाकिस्तान के हराने के बाद भारतीय टीम की प्लेयर एकता बिष्ट ड्रेसिंग रूम में पहुंची और पाक टीम की कप्तान बिस्माह मारूफ बेटी को खिलाने लगीं। वहीं उस वक्त बिस्माह मैदान पर थीं और बेटी केयरटेकर की गोद में थी। अब उस दौरान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप सभी को बता दें कि एकता बिष्ट को प्लेइंग-11 में नहीं चुना गया था। जी हाँ और उन्होंने पूरा मैच डगआउट से ही देखा। इसके बाद टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बिस्माह मारूफ की बेटी के साथ खेलने के लिए पहुंचे।

इस दौरान सभी ने उसे खिलाया और बाद में साथ में सेल्फी भी ली। आप देख सकते हैं आईसीसी ने भी इस तस्वीर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि भारत की मेजबानी में 2021 में हुए पुरुषों का टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम ने टीम इंडिया को हराया था। जी हाँ और पहली बार किसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम से भारत हारी थी, हालाँकि मैच के बाद मैदान पर ही कोहली, बाबर और रिजवान तीनों मिलते हुए कैमरे में कैद हुए थे।

VIDEO: बरसती मिसाइलों के बीच दो यूक्रेनी सैनिकों ने बॉर्डर पर रचाई शादी

5 दिन में दो बार प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा

52 साल की उम्र में मां को हुआ प्यार तो बेटे ने करवाई शादी, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -