5 दिन में दो बार प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा
5 दिन में दो बार प्रेग्नेंट हुई महिला, डॉक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

आजकल कई चौकाने वाले खबरें आती रहती हैं। अब हाल ही में जो खबर आई है वह सैन पाबलो की है जहाँ ओडलिस और उनके पति एंटोनियो मार्टिनेज प्रेग्रेंसी की खबर सुनकर काफी खुश थे। हालाँकि इसके बाद ओडालिस ने पहला अल्ट्रासाउंड करवाया और तब डॉक्टर ने बताया कि एक नहीं दो बच्चों की मां बनने वाली हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत ओडलिस सिर्फ 5 दिन में दो बार प्रेग्नेंट हो गई। हमे यकीन है कि ये सुनकर आप भी समझ नहीं पा रहे हैं होंगे कि ये कैसे हुआ।।।

तो अब हम आपको बताते हैं पूरा मामला। जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, कैलिफोर्निया के सैन पाबलो में रहने वाला एक कपल दोबारा पैरेंट बनने वाले थे क्योंकि इससे पहले एक बार मिसकैरिज हो गया था। वहीं पहले तो सैन पाबलो की ओडलिस और उनके पति एंटोनियो मार्टिनेज प्रेग्रेंसी की खबर सुनकर काफी खुश थे लेकिन इसके बाद ओडालिस ने पहला अल्ट्रासाउंड करवाया। तब डॉक्टर ने बताया कि एक नहीं दो बच्चों की मां बनने वाली हैं। ऐसे में अब आप सोच रहे होंगे कि इसमें हैरान होने वाली बात क्या है?

जी दरअसल, ये दोनों बच्चे एक साथ कंसीव नहीं हुए थे। डॉक्टर ने उन्हें बताया कि ये दोनों एक ही हफ्ते में पांच दिन के अंतराल पर अलग-अलग कंसीव हुए थे। जी हाँ, आपको बता दें कि ऐसे केसेस बहुत कम ही देखने को मिलते हैं। वहीं कई डॉक्टरों का मानना है कि इस तरह का केस होना संभव नहीं है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत ओडालिस के गर्भ में भले ही दो बच्चे पल रहे थे लेकिन डॉक्टर ने उन्हें बताया कि ये जुड़वा नहीं हैं। दोनों पांच दिन के समय के अंतराल में कंसीव हुए हैं।

परिवार में '7 पीढ़ियों' के बाद हुआ बेटी का जन्म तो माता-पिता ने किया ये अनोखा काम

Video: आग से डिब्बों को बचाने के लिए धक्का देकर लोगों ने चला दी ट्रेन

52 साल की उम्र में मां को हुआ प्यार तो बेटे ने करवाई शादी, सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -